होम / Realme Buds Air 3 : 7 अप्रैल को होने वाले है ये शानदार एयरबड्स लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स

Realme Buds Air 3 : 7 अप्रैल को होने वाले है ये शानदार एयरबड्स लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स

• LAST UPDATED : April 2, 2022

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली: 

Realme Buds Air 3: रेआलमी ने अपने Realme Buds Air 3 की आधिकारिक तौर पर लॉन्च की तारीख की घोषणा कर दी है। यह एअर बड्स भारत में 7 अप्रैल को दोपहर 12:30 बजे IST कंपनी के YouTube और Facebook चैनलों के माध्यम से लाइव स्ट्रीम किए जाने वाले वर्चुअल इवेंट में लॉन्च किए जायेगे। ब्रांड ने लॉन्च के लिए मीडिया इनवाइट भी भेजे। आइये जानते है इसके फीचर्स की पूरी डिटेल्स

Realme Buds Air 3 Specifications

Realme Buds Air 3 TWS इयरफ़ोन बाहरी शोर को 42dB तक कम करने के लिए TUV रीनलैंड-प्रमाणित ANC की पेशकश करते हैं। इयरफ़ोन में दो माइक्रोफ़ोन हैं और इसमें 10 मिमी डायनेमिक बास बूस्ट ड्राइवर हैं। इयरफ़ोन एक ही समय में दो डिवाइस के साथ पेयरिंग को सपोर्ट करते हैं। इसके आलावा, एक ट्रांसपेरेंसी मोड है।

Realme Buds Air 3 को IPX5 स्वेट और वाटर-रेसिस्टेंस के लिए भी रेट किया गया है। Realme Buds Air 3 इयरफ़ोन का दावा कंपनी द्वारा एक बार चार्ज करने पर कुल 30 घंटे तक प्लेबैक देने का है। कहा जाता है कि वे केवल 10 मिनट के चार्ज के साथ 100 मिनट का प्लेबैक समय देते हैं।

Realme Buds Air 3 की कीमत

कंपनी ने यह भी संकेत दिया है कि भारत में इन ईयरबड्स की कीमत 3000 रुपये की रेंज में होगी। हालांकि सटीक कीमत अभी भी छिपी हुई है, जो ग्राहक 7 अप्रैल को ईयरबड्स खरीदते हैं, उन्हें उनकी खरीद पर 500 रुपये की एक फ्लैट छूट मिलेगी।

Realme Buds Air 3 

Read More : Fire In Bakery Shop In Una : बेकरी स्टोर में लगी आग बेकाबू , पल भर में लाखों का सामान हुआ स्वाह

Read More : Anurag Singh Thakur Launch, Logo Anthem of Khelo India University Games 2021 in Bengaluru

Connect With Us : Twitter Facebook 

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox