होम / Summer Fashion For Girls: गर्मी में कूल और फैशनेबल रहने के लिए पहने ऐसे कपड़े

Summer Fashion For Girls: गर्मी में कूल और फैशनेबल रहने के लिए पहने ऐसे कपड़े

• LAST UPDATED : March 14, 2022

इंडिया न्यूज़ , नई दिल्ली:

Summer Fashion For Girls: अब जैसे ही ग्रमियॉं शुरू हो रही हैं तो गर्मियां के कपड़ो के बारे में लोगों ने सोचना शुरू कर दिया है। अगर आप ग्रमियों के कपड़ो के ट्रेंड के बारे में सोच रहें हैं तो और समझ नहीं पा रही हैं। तो हम इसमें आपकी हेल्प कर सकते हैं। इसके लिए आप लेयरिंग ट्रेंड के बारे में जाने और इसे वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं।

हम आपको लकड़कियों के फैशन (fashion) संबंधि जानकारी प्रदान करेंगे। लड़कियॉं आजकल ऑफिस गोइंग वुमन के इस ट्रेंड को फॉलो करती नजर आ रही हैं। फैशन एक्सपर्ट ने इस बात को नोट किया है कि ऑर्ड्स सेट या मैक्सी ड्रेसेज़ इनपर समर ब्लेज़र और डेनिम जैकेट की लेयर को लेकर डिमांड बनी रहती है।

सीजन के हिसाब से चुने

गर्मी के लिए आप को लाइट वेट लेयर्स चुननी चाहिए और इसे स्क्रार्व्स, जैकेट, केप, या कोट के साथ इस्तेमाल कर सकती हैं। साड़ी पर आप लेयरिंग करने के लिए लॉन्ग शीयर जैकेट या फिर केप्स ट्राई कर सकती हैं। इस समय फैसन मे लॉन्ग एंब्रॉयडर्ड और हैंड प्रिेटेंड जैकेट आई हुइ हैं। आप इनको एथनिक और वेस्टर्न दोनों ही स्टाइल में पहन सकती हैं। वैसे आप को बता दें की इस सीज़न में अगर आप शिफॉन और जॉर्जेट की लेयरिंग पहनेगी तो ये भी आपके लिए अच्छी रहेगी।(Summer Fashion For Girls)

Summer Young Girls Fashion

लेयरिंग का तरीका (Summer Fashion For Girls)

लेयरिंग करते समय आप अपने कपड़ों को थोड़ा सा बैगी लुक में रखें इससे आपकी स्किन से हवा पास होती रहेगी। आप शॉर्ट और लॉन्ग जैकेट को वॉर्डरोब का हिस्सा बनाएं। और इसका फैब्रिक लिनेन, कॉटन, सिल्क, शिफॉन और जॉर्जेट इनमें से रखें। आप मौके के हिसाब से इन्हें शर्ट, ट्यूब, या टैंक टॉप के साथ पहन सकती हैं। लेयरिंग के समय इस बात का ध्यान रखें कि आपको कुछ भारी भरकम न लगे। आप भले ही कंट्रॉस्ट हो, लेकिन साथ के कलर अच्छे लगने चाहिए।

Summer Fashion For Girls 

Read More : Sarveen Chaudhary Statement: हिमाचल में शिक्षा क्षेत्र पर लगाए जायेगे 8412 करोड़ रूपए : सरवीण चौधरी

Read More : Parliament Budget Session 2022 Phase II: दूसरा बजट चरण आज 11 बजे आएगा , केंद्र को घेर सकते है दल

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox