होम / Actress Alesha Panwar ने बताया मुंबई की गर्मी से निपटती कैसे हैं?

Actress Alesha Panwar ने बताया मुंबई की गर्मी से निपटती कैसे हैं?

• LAST UPDATED : June 3, 2024

India News HP (इंडिया न्यूज़), Actress Alesha Panwar:  हिमाचल प्रदेश की रहने वाली अभिनेत्री अलीशा पंवार ठंडे मौसम से तालमेल बिठा सकती हैं, लेकिन उन्हें गर्मी से जूझना पड़ता है। उन्होंने बताया कि मुंबई में रहने के दौरान उन्होंने धीरे-धीरे इसे अपना लिया है।

अलीशा ने साझा किया कि “कभी-कभी जब हम शूटिंग कर रहे होते हैं, तो हम सीधे धूप में होते हैं। शॉट्स के बीच, हम एसी या पंखे नहीं चला सकते हैं, इसलिए हमें वास्तव में गर्मी से बचने के लिए तैयार रहने की जरूरत है। कुछ चीजें हैं जिनका मैं व्यक्तिगत रूप से पालन करती हूं, जैसे हमेशा अपने चेहरे पर ही नहीं बल्कि अपनी पूरी खुली त्वचा पर सनस्क्रीन लगाना।” अलीशा वर्तमान में ‘नाथ – कृष्णा और गौरी की कहानी’ में गौरी के रूप में नजर आ रही हैं।

मैं धूप से बुरी तरह झुलस जाती हूं- अलीशा

उन्होंने आगे कहा, “मैं धूप से बुरी तरह झुलस जाती हूं, इसलिए मैं ढेर सारा पानी पीकर जितना संभव हो हाइड्रेटेड रहने की कोशिश करती हूं। कई बार सादा पानी पर्याप्त नहीं होता, इसलिए मैं अधिक पानी पीने के लिए निंबू पानी या इलेक्ट्रोलाइट्स मांगने की कोशिश करता हूं पानी। मैं पंखे के सामने खड़े होने की कोशिश करती हूं या छोटे ब्रेक के दौरान शॉट्स के बीच छायादार स्थान ढूंढती हूं ताकि मुझे लू न लगे। मैं कुछ छोटी चीजें सुनिश्चित करने की कोशिश करती हूं, जैसे कि अधिक खट्टे फल और इसी तरह।”

Also Read- Himachal News: चुनाव के बाद मनाली में उमड़ा पर्यटकों का सैलाब, करीब इतनो लोगों की पहुंचने की उम्मीद

अपने किरदार के बारे में

अभिनेत्री ने आगे अपने किरदार गौरी के बारे में बात की, जिसने शुरुआत एक लापरवाह, चुलबुली और मासूम लड़की के रूप में की थी लेकिन कुछ परिस्थितियों के कारण बदल गई।

अपने किरदार के बारे में शेयर करते हुए कहा, “यह लड़की इतनी मासूम, इतनी साफ दिल वाली और इतनी भोली थी। वह एक अभिनेत्री बनना चाहती थी और कॉलेज में थी, और उन सभी चीजों ने उस समय दर्शकों के लिए यह सोचना अकल्पनीय बना दिया था कि यह लड़की किसी दिन खलनायक बन सकती है या धूसर रंग में बदल जाना, लेकिन फिर, धीरे-धीरे, जैसे-जैसे स्थिति बदली, उसे और अधिक मजबूत, अधिक निडर और अधिक जागरूक बनना पड़ा ।”

सेट से अपने सबसे यादगार पल

सेट से अपने सबसे यादगार पल के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि यह वह समय था जब प्रोडक्शन हाउस ने उनका जन्मदिन मनाया और उनके परिवार के सदस्यों को आमंत्रित किया।

सेट की बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, “प्रोडक्शन हाउस और पूरी यूनिट ने सेट पर मेरा जन्मदिन बहुत अच्छे और खूबसूरती से मनाया। मेरी तस्वीरों और जन्मदिन की शुभकामनाओं के साथ बड़े-बड़े बैनर बनाए गए और उन्हें वहां लगाया गया। खूबसूरत केक लाए गए और पूरी मीडिया वहां मौजूद थी।” उन्होंने कहा, ”पूरे प्रोडक्शन हाउस, पूरी टीम और मेरे परिवार को भी आमंत्रित किया गया था।”

Also Read- Himachal News: चंबा में सात मतदान केंद्रों पर लोगों ने नहीं किया मतदान, आग्रह के बाद भी नहीं माने ग्रामीण

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox