Friday, June 14, 2024
HomeLok Sabha Chunav 2024Himachal Lok Sabha Election: CM सुक्खू ने BJP पर बोला हमला, बोले...

Himachal Lok Sabha Election: CM सुक्खू ने BJP पर बोला हमला, बोले पांच साल तक हमीरपुर…

- Advertisement -

India News Himachal ( इंडिया न्यूज ) Himachal Lok Sabha Election: हिमाचल प्रदश के मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने अपने सुजानपुर दौरे के दौरान बीजेपी के प्रत्याशी राजेंद्र राणा पर निशाना साधा है। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजेंद्र राणा वहां ( सुजानपुर ) की जनता के काम के लिए नहीं बल्कि टेंडर और क्रशर की स्वीकृति के लिए मुलाकात किया करते थे।

Also Read: Himachal Pradesh BJP: हिमाचल प्रदेश में BJP के दो नेताओं पर…

भाजपा प्रत्याशी पर बोला हमला

लोकसभा चुनाव 2024 की चार चरणों की वोटिंग समाप्त हो चुकी है। वहीं पांचवे फेज के मतदान 20 मई को होने हैं। इसी बीच हिनाचल प्रदेस के सीएम सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने भाजपा प्रत्याशी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने पलही में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजेंद्र राणा सिरमौर और सुजानपुर में क्रशर की मांग को लेकर उनके पास गए थे। उन्होंने कहा आपदे में कितने लोगों के घर तबाह हुए, मगर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ने इसे लेकर कोई भी बात नहीं की।

लगाया ये आरोप

सीएम सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने आरोप लगाते हुए कहा कि राजेंद्र राणा ने सर्वहित कल्याणकारी संस्था से लोगों को लूटने का काम किया है। उन्होंने कहा पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूम को सुजानपुर के विधानसभा क्षेत्र से षड्यंत्र रचकर हराया गया। सीएम सुक्खू ने कहा सुजानपुर की जनता से गलती हो गई है, मगर ये गलती अब दोबारा नहीं दोहराई जाएगी। उन्होंने कहा जयराम ठाकुर के मुख्यमंत्री होते भी उन्होंने पांच साल तक हमीरपुर जिले की अनदेखी की।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular