Sunday, June 16, 2024
HomeLok Sabha Chunav 2024Kangana Ranaut का विक्रमादित्य सिंह को लेकर बड़ा बयान, कहा- 'वो दुर्दशा...

Kangana Ranaut का विक्रमादित्य सिंह को लेकर बड़ा बयान, कहा- ‘वो दुर्दशा करूंगी सब्जी मंडी तक के रेट भूल जाओगे….’

Kangana Ranaut का विक्रमादित्य सिंह को लेकर बड़ा बयान, कहा- 'वो दुर्दशा करूंगी सब्जी मंडी तक के रेट भूल जाओगे....'

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut: हिमाचल प्रदेश में आगामी 1 जून को 7वें चरणों में 4  लोकसभा चुनाव सीटों पर मतदान होना हैं। जैसे-जैसे मतदान के तारीख नजदीक आ रही है राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है। इस बीच प्रदेश की सबसे हॉट सीट मंडी से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह पर जमकर हमला बोला हैं।

ये लोग मंडी की बेटियों की कीमत पूछ रहे हैं- कंगना

कंगना ने विक्रमादित्य को चुनौती देते हुए कहा कि ये लोग मंडी की बेटियों की कीमत पूछ रहे हैं। उन्होंने मंडी की बेटियों को अपवित्र कहा। लेकिन अब हम मंडी की बेटियों का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे। मैं कहती हूं कि पहाड़ी महिलाओं में बहुत ताकत होती है। मैंने तो उद्धव ठाकरे का सिंहासन भी हिला दिया था, तुम्हारी औकात क्या है?

Also Read- Sippy Sidhu murder case: दो जजों की बेंच ने आरोपियों की…

“वो दुर्दशा करुंगी कि सब्जियों का रेट तक पुंछना भूल जाएंगे”- कंगना

कंगना ने विक्रमादित्य पर निशाना साधते हुए आगे कहा,  “तुमने ने मंडी की बेटियों के दाम पूछे। मैं तुम्हारी वो दुर्दशा करुंगी कि तुन सब्जी मंडी में सब्जियों का रेट तक पुछना तक भूल जाओंगे। उनका परिवार वर्षों से कुर्सी से चिपका हुआ है। इन लोगों के पास सत्ता की ताकत भी रही है लेकिन फिर भी इनकी भूख खत्म नहीं होती। सत्ता की यह भूख उन पर हावी हो गई है। ये लोग लोगों का पैसा खाने के लिए सत्ता चाहते हैं।”

Also Read- Himachal News: बुजुर्गों महिलाओं ने किया चुनाव का बहिष्कार, जानिए क्या…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular