Wednesday, June 19, 2024
HomeLok Sabha Chunav 2024Vikramaditya Singh ने बीजेपी प्रत्याशी कंगना पर बोला हमला, कहा- 'मोहतरमा हिमाचल...

Vikramaditya Singh ने बीजेपी प्रत्याशी कंगना पर बोला हमला, कहा- ‘मोहतरमा हिमाचल में केवल छुट्टियां मनाने आई हैं’

Vikramaditya Singh ने बीजेपी प्रत्याशी कंगना पर बोला हमला, कहा- 'मोहतरमा हिमाचल में केवल छुट्टियां मनाने आई हैं'

- Advertisement -
India News HP (इंडिया न्यूज), Vikramaditya Singh: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत पर हमला बोला है। उन्होंने हमला करते हुए कहा, “मोहतरमा सिर्फ छुट्टियां मनाने हिमाचल आई हैं, उन्हें हिमाचल की भौगोलिक स्थिति, देश और प्रदेश के इतिहास के बारे में कोई जानकारी नहीं है।” अगर उन्हें बिना भाजपा नेताओं के मंच पर बैठा दिया जाए तो उन्हें पता ही नहीं चलेगा कि यह जोगिंदरनगर है या करसोग।

ये मुसीबत जितनी जल्दी टल जाए उतना अच्छा-  विक्रमादित्य सिंह

विक्रमादित्य सिंह ने आगे कहा,  “बीजेपी के लोग भी कह रहे हैं कि ये मुसीबत जितनी जल्दी टल जाए उतना अच्छा होगा।उन्होंने कंगना पर तंज कसते हुए कहा कि जब हिमाचल में आपदा आई तो मोहतरमा कहां थीं। क्या वह हमारे बीच मौजूद थी? बड़े बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने राज्य सरकार को 25 लाख रुपये का दान दिया, लेकिन खुद को हिमाचल की बेटी कहने वाली कंगना ने आपदा के दौरान लोगों का दर्द और पीड़ा भी साझा नहीं की। “

विक्रमादित्य ने रामस्वरूप शर्मा को किया याद

 विक्रमादित्य सिंह ने स्वर्गीय रामस्वरूप शर्मा को भी याद किया। उन्होंने कहा कि पंडित रामस्वरूप शर्मा दो बार सांसद रहे हैं और उनका सम्मान करते हैं। लेकिन क्या वजह है कि बीजेपी ने उनकी मौत के कारणों का पता लगाने के लिए एसआईटी नहीं बनाई. इसकी जिम्मेदारी भाजपा सरकार की है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular