Sunday, May 19, 2024
HomeLok Sabha Election 2024HP Elections 2024: वोट डालो और इन जगहों पर 20% छूट पाओ!...

HP Elections 2024: वोट डालो और इन जगहों पर 20% छूट पाओ! जाने क्या है ऑफर

HP Elections: 'ईट प्योर वोट फॉर श्योर' अभियान के तहत, सोलन शहर के होटल और रेस्तरां 1 जून को मतदान करने वालों को दोपहर और रात के खाने पर 20% की छूट देंगे।

- Advertisement -

India News HP(इंडिया न्यूज़), HP Elections 2024: हिमाचल प्रदेश के सोलन और चंबा जिलों में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए मतदान प्रतिशत बढ़ाने की अनूठी पहल की गई है। सोलन जिले में 1 जून को मतदान करने वालों को होटलों और रेस्तरां में 20% की छूट मिलेगी, जबकि चंबा में राशन दुकानों पर मतदाता आमंत्रण पत्र बांटे जाएंगे।

ईट प्योर वोट फॉर श्योर

‘ईट प्योर वोट फॉर श्योर’ अभियान के तहत, सोलन शहर के होटल और रेस्तरां 1 जून को मतदान करने वालों को दोपहर और रात के खाने पर 20% की छूट देंगे। यहां तक कि बिल पर मतदान की मुहर लगाई जाएगी और मतदान संबंधित सामग्री भी उपलब्ध कराई जाएगी।
दुकानों पर डिस्काउंट (HP Elections 2024)
वहीं, चंबा जिले में 500 से अधिक उचित मूल्य की दुकानों पर राशन लेने आने वालों को मतदान के लिए आमंत्रण पत्र और अपील पोस्टर दिए जाएंगे। इस पहल का उद्देश्य मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करना है।
मतदान बढ़ाने के प्रयास
सोलन के जिला निर्वाचन अधिकारी मनमोहन शर्मा और चंबा के उपायुक्त मुकेश रेपस्वाल का मानना है कि इन पहलों से मतदान प्रतिशत बढ़ेगा और लोकतंत्र को मजबूती मिलेगी। उन्होंने लोगों से न केवल खुद मतदान करने बल्कि दूसरों को भी मतदान के लिए प्रेरित करने की अपील की है।
इन विशेष पहलों के माध्यम से हिमाचल प्रदेश प्रशासन मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने और मतदान प्रतिशत बढ़ाने का प्रयास कर रहा है।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular