होम / Kangana Ranaut का बड़ा दावा, कहा- “मंडी सीट जीती तो छोड़ दूंगी बॉलीवुड”

Kangana Ranaut का बड़ा दावा, कहा- “मंडी सीट जीती तो छोड़ दूंगी बॉलीवुड”

• LAST UPDATED : May 18, 2024

India News HP ( इंडिया न्यूज ), Kangana Ranaut: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टी की तैयारियां जोरों पर है। इस बीच कंगना रनौत ने पुष्टि की है कि अगर वह लोकसभा चुनाव 2024 में मंडी सीट जीत गईं तो बॉलीवुड छोड़ देंगी। अभिनेत्री हाल ही में राजनेता बनी हैं और हिमाचल प्रदेश में अपने गृहनगर मंडी से चुनाव लड़ रही हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का प्रतिनिधित्व करते हुए, कंगना ने मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल किया और अपना सारा समय प्रचार के लिए समर्पित कर दिया है।

उनके द्वारा हाल ही में एक मीडिया चैनल को दिए एक इंटरव्यू में कंगना से पूछा गया कि अगर वह लोकसभा चुनाव में मंडी की सीट जीतती हैं तो अपने कमिटमेंट पूरे करने के बाद धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगी। उन्होंने कहा, “हां… मुझे बहुत सारे फिल्म निर्माता कहते हैं कि हमारे पास एक अच्छी हीरोइन है, प्लीज मत जाओ। मैं अच्छी एक्टिंग करती हूं, पर चलो वो भी एक अच्छी तारीफ है। मैं इसे अपनी प्रगति में लेती हूं।

कंगना के पास कितनी संपत्ति?

कंगना अपनी चुनावी ड्यूटी को काफी गंभीरता से ले रही हैं। उन्होंने हाल ही में हिमाचल प्रदेश में मतदान से पहले अपनी संपत्ति की घोषणा की। खुलासा हुआ है कि कंगना रनौत के पास 91 करोड़ रुपये की संपत्ति है, जिसमें आभूषण, कारें और अचल संपत्ति शामिल है। उन पर 17 करोड़ रुपये का कर्ज भी है।

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, कंगना ने दस्तावेज जमा कर बताया है कि उनके पास 28.7 करोड़ रुपये की चल संपत्ति और 62.9 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति है। तनु वेड्स मनु अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनके पास देश भर में संपत्तियां हैं। इनमें मुंबई में तीन घर शामिल हैं, जिनकी कीमत 16 करोड़ रुपये है और मनाली में एक बंगला है, जिसकी कीमत 15 करोड़ रुपये है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनके पास चंडीगढ़ में चार संपत्तियां, मुंबई में एक व्यावसायिक संपत्ति और मनाली में एक व्यावसायिक इमारत है।

Also Read- J P Nadda ने इंडिया ब्लॉक पर बोला हमला, कहा- “पीएम मोदी ने 10 साल में बदल दी देश की राजनीतिक संस्कृति”

क्वीन स्टार ने हलफनामे में यह भी बताया कि उनके पास 6.7 किलो सोने के आभूषण हैं, जिनकी कीमत 5 करोड़ रुपये है, 60 किलोग्राम चांदी के आभूषण हैं, जिनकी कीमत 50 लाख रुपये है, और हीरे के आभूषण हैं जिनकी कीमत 3 करोड़ रुपये है। उनके पास तीन लग्जरी कारें भी हैं – 98 लाख रुपये की बीएमडब्ल्यू, 58 लाख रुपये की मर्सिडीज बेंज और 3.91 करोड़ रुपये की मर्सिडीज मेबैक। उन्होंने 53,000 रुपये कीमत का स्कूटर घोषित किया है। कंगना ने यह भी बताया कि उनके पास वर्तमान में 2 लाख रुपये नकद के साथ 1.35 करोड़ रुपये का बैंक बैलेंस है। उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि उन पर 17 करोड़ रुपये का कर्ज है।

 गैंगस्टर से फिल्म इंडस्ट्री में रखा कदम

रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि कंगना ने अपनी उच्चतम शिक्षा योग्यता 12वीं कक्षा घोषित की है, जो उन्होंने चंडीगढ़ के एक निजी स्कूल से की है। बता दें, कंगना ने 18 साल की उम्र में फिल्म गैंगस्टर से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। कंगना ने यह भी दावा किया है कि 2022-2023 में उनकी आय 4 करोड़ रुपये थी जबकि उससे पहले साल में उन्होंने 12.3 करोड़ रुपये कमाए थे।

मंडी से टिकट मिलने के बाद से अभिनेत्री ने हिमाचल प्रदेश में कई रैलियां की हैं और अपने बयानों से सुर्खियां बटोर रही हैं। हिमाचल प्रदेश में मतदान 1 जून को होगा।

Also Read- Bhagwant Mann ने BJP पर बोला हमला, कहा- ‘ये तानाशाही और अहंकार में अंधे हो गए हैं लेकिन उनको पता नहीं…’

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox