Saturday, July 27, 2024
HomeLok Sabha Election 2024Lok Sabha Election: कंगना रणौत ने दाखिल किया अपना नामांकन, कांग्रेस पर...

Lok Sabha Election: कंगना रणौत ने दाखिल किया अपना नामांकन, कांग्रेस पर साधा निशाना

- Advertisement -

India News Himachal ( इंडिया न्यूज ) Lok Sabha Election: हिमाचल प्रदेश की हॉट सीट मंत्री से अभीनेत्री और भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत ने अपना नमांकन दाखिल कर दिया है। वहीं पहले उन्होंने पड्डल मैदान से लेकर डीसी ऑफिस तक रोड शो किया। जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओंने नाचते-गाते हुए जश्न मनाया। साथ ही पार्टी और बीजेपी प्रत्याशी कंगना रणौत के पक्ष में नारा भी लगाया। इस दौरान भाजपा ने हाल ही में हुई कांग्रेस रैली का जवाब देने का भी प्रयास किया है।

नमांकन में ये लोग शामिल

वहीं रोड शो के बाद बीजेपी प्रत्याशी कंगना रणौत ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल और अपनी माता के साथ पहुंचकर अपना नमांकन पत्र दाखिल किया। वहीं नॉमिनेशन के बाद कंगना रणौत ने कहा कि उनके नमांकन को लेकर पूरे मंडी के लोगों में उत्सव का माहौल देखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि लोगों में इस बात को लेकर और भी ज्यादा उत्साह है कि मंडी की बेटी आज चुनावी मैदान में है। उसे हर हाल में जीत दीलानी है।

कांग्रेस पर साधा निशाना

अभीनेत्री कंगना रणौत ने आगे कहा मंडी के लोगों का प्यार मुझे यहां ले आया है। देश की महिलाएं अब हर क्षेत्र में अपनी पहचान बना रही हैं। उन्होंने कहा पहले मंडी में भ्रूण हत्या की घटनाएं अधिक होती थीं। लेकिन आज मंडी की महिलाएं शिक्षा, राजनीति और सेना के क्षेत्र में हैं। वहीं उन्होंने आगे कहा कांग्रेस की राष्ट्रविरोधी मानसिकता देश के लिए चिंता का विषय है।

Also Read: Himachal News:राजीव बिंदल ने हिमाचल सरकार पर जमकर साधा निशाना, कांग्रेस…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular