Tuesday, July 16, 2024
HomeLok Sabha Election 2024Loksabha Election 2024: ये बरसाती मेंढक...विक्रमादित्य सिंह ने कंगना रनौत पर किया...

Loksabha Election 2024: ये बरसाती मेंढक…विक्रमादित्य सिंह ने कंगना रनौत पर किया जुबानी हमला

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज़), Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव शुरू होने में अब सिर्फ एक दिन बचा है। सभी लोग जीत के लिए पूरा दम लगा रहे हैं। हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय सीट पर कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह और बीजेपी की कंगना रनौत आमने-सामने हैं। विक्रमादित्य ने कंगना पर निशाना साधते हुए कहा कि वह बरसाती मेंढक हैं।उनका मानना ये है कि वह आज यहां हैं लेकिन कल वापस मुंबई चली जाएंगी। वह बरसात में आने वाले मेंढक की तरह है।

Loksabha Election 2024: विक्रमादित्य ने कंगना पर किया वार

कंगना को अपना निशाना बनाते हुए विक्रमादित्य ने बहुत सी टिप्पड़ी दी| उन्होंने कंगना को बरसाती मेंढक तक बताया। आगे विक्रमादित्य ने कहा कि आजकल कंगना जिस तरह की वेशभूषा पहन रही हैं, उससे तो ये पता चलता है कि जैसे वह किसी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। वेशभूषा बदलने से वह स्थानीय लोगों का दिल नहीं जीत सकती और ना ही वे स्थानीय लोगों के दर्द को समझ सकती हैं। उन्होंने आगे कंगना पर निशाना लगते हुए यह भी कहा कि हिमाचल प्रदेश में इन दिनों मौसम अच्छा है और कंगना रनौत भी मौसम का मजा लेने के लिए वहा गयी हैं। दो-तीन महीने के बाद फिर से अपना बोरिया-बिस्तर लेकर वापस मुंबई लौट जाएंगी। आजकल उनकी फिल्में कुछ अच्छी नहीं चल रही हैं, इसलिए वे यहां हैं।

Loksabha Election 2024: मंडी सीट को लेकर BJP और कांग्रेस की जंग

हम आपको बता दें कि मंडी सीट पर कांग्रेस और बीजेपी के बीच टक्कर बहुत तेजी से बढ़ रही है। प्रतिभा सिंह ने 2004 में बीजेपी के महेश्वर सिंह को हराया था, जिससे कांग्रेस ने केंद्र की सत्ता भी हासिल की थी। बीजेपी द्वारा कंगना को इस सीट के लिए उम्मीदवार बनाया जाना इस सीट के इतिहास को दोबारा याद कराता है।

2009 में भी कांग्रेस ने इस सीट को हासिल किया था, जब वीरभद्र सिंह ने बीजेपी के महेश्वर सिंह को हराया था। लेकिन वीरभद्र सिंह की मौत के बाद 2013 में उपचुनाव हुआ और कांग्रेस ने फिर से यह सीट जीत ली। 2014 में बीजेपी की जीत हो गई थी और इस सीट पर राम स्वरूप शर्मा ने प्रतिभा सिंह को हराया था। 2019 में भी बीजेपी ने इस सीट को जीता और सिटिंग सांसद राम स्वरूप शर्मा ने कांग्रेस के आश्रय शर्मा को हराया था।

Read More:

Breaking: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकी हमला, हुई फायरिंग

Himachal: हिमाचल के महिलाओं को हर महीने 1500 रुपये देगी सरकार, चुनाव आयोग से मिली इजाजत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular