Wednesday, June 19, 2024
HomeLok Sabha Election 2024Mallikarjun Kharge ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- 'चीन ने हमारी जमीन...

Mallikarjun Kharge ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- ‘चीन ने हमारी जमीन पर कब्जा कर लिया लेकिन पीएम मोदी चुप हैं’

Mallikarjun Kharge ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- 'चीन ने हमारी जमीन पर कब्जा कर लिया लेकिन पीएम मोदी चुप हैं'

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज), Mallikarjun Kharge: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने शनिवार, 25 मई को आरोप लगाया कि चीन ने भारत की जमीन पर कब्जा कर लिया है और घर और सड़कें बना रहा है लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुप हैं। खड़गे ने हिमाचल प्रदेश के रोहड़ू में एक रैली में अपने संबोधन में प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए पूछा, 56 इंच का सीना कहां है?

56 इंच का सीना कहां है?- खड़गे

कांग्रेस नेता ने कहा कि उनकी पार्टी देश के लोगों और संविधान को बचाने के लिए लड़ रही है और अगर वह लोकसभा चुनाव में सत्ता में आती है तो 30 लाख सरकारी रिक्तियां भरेगी। खड़गे ने कहा, “हमने पाकिस्तान के खिलाफ लड़ाई लड़ी और बांग्लादेश को आजादी दिलाई। चीन ने हमारी जमीन पर कब्जा कर लिया और घर और सड़कें बना रहा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुप हैं। 56 इंच का सीना कहां है?”

Also Read- Dehydration: डिहाइड्रेशन और हीट डिहाइड्रेशन, दोनों में से कौन-सा ज्यादा खतरनाक?

मल्लिकार्जुन खड़गे ने केंद्र पर बोला हमला

कांग्रेस प्रमुख ने 2023 की बाढ़ के बाद हिमाचल प्रदेश सरकार को कथित तौर पर सहायता नहीं देने के लिए भी केंद्र पर हमला बोला। खड़गे ने दावा किया कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बाढ़ के बाद केंद्र से 10,000 करोड़ रुपये की सहायता मांगी थी, लेकिन उन्हें केवल पत्थर मिले।

Also Read- Punjab News: झांसा देकर लड़की को लेकर भागा युवक, तलाश जारी, जानें क्या है पूरा मामला?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular