Wednesday, June 19, 2024
HomeLok Sabha Election 2024Ravneet Singh Bittu की मोदी कैबिनेट 3.0 में जगह पक्की, कहा 'अगर...

Ravneet Singh Bittu की मोदी कैबिनेट 3.0 में जगह पक्की, कहा ‘अगर जरूरत पड़ी तो पंजाब का सीएम बनना चाहूंगा’

Ravneet Singh Bittu की मोदी कैबिनेट 3.0 में जगह पक्की, कहा 'अगर जरूरत पड़ी तो पंजाब का सीएम बनना चाहूंगा'

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज़), Ravneet Singh Bittu: प्रधानमंत्री पद के लिए मनोनीत नरेंद्र मोदी ने रविवार को अपने शपथ ग्रहण समारोह से पहले संसद के उन सदस्यों से मुलाकात की, जिन्हें उनके मंत्रिमंडल और मंत्रिपरिषद में शामिल किए जाने की संभावना है। आज रात के बड़े कार्यक्रम से पहले, प्रधानमंत्री पद के लिए मनोनीत मोदी ने राष्ट्रीय राजधानी में 7 लोक कल्याण मार्ग स्थित अपने घर पर पारंपरिक हाई टी का आयोजन किया। भाजपा नेता और तीन बार के पूर्व कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू 2024 के लोकसभा चुनाव में लुधियाना सीट नहीं जीतने के बावजूद मोदी कैबिनेट 3.0 में शामिल होने वाले संभावित मंत्रियों की बैठक में शामिल हुए।

चुनाव हारने के बाद भी मुझे अपने मंत्रिमंडल में चुना है- बिट्टू

चाय बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए बिट्टू ने मंत्रिमंडल में शामिल होने की पुष्टि की। उन्होंने कहा, “मेरे लिए यह बहुत बड़ी बात है कि उन्होंने (एनडीए) चुनाव हारने के बाद भी मुझे अपने मंत्रिमंडल में चुना है। इस बार पंजाब को प्राथमिकता दी गई है।”

Also Read- WhatsApp पर कभी ना करें 8 चीजें वरना बुरे फंस जाएंगे

विधानसभा चुनाव जीतने के लिए भाजपा के लिए जमीन तैयार करूंगा- बिट्टू

भाजपा नेता ने पंजाब का मुख्यमंत्री बनने की अपनी आकांक्षाओं को साझा किया और 2027 के पंजाब विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए जमीन तैयार करने का संकल्प लिया। बिट्टू ने कहा, “मैं 2027 में विधानसभा चुनाव जीतने के लिए भाजपा के लिए जमीन तैयार करूंगा…सिर्फ 2 साल पहले पंजाब के लोगों ने कांग्रेस को नकार दिया था, आप जो काम कर रही है, वह सभी जानते हैं। इसलिए लोगों के पास केवल एक ही विकल्प है, वह है भाजपा…अगर मौका मिला तो मैं पंजाब का मुख्यमंत्री बनना चाहूंगा…’।

मोदी की अपने संभावित मंत्रिपरिषद के साथ बैठक के दृश्यों को देखते हुए, रविवार शाम को 65 से अधिक मंत्रियों के शपथ लेने की उम्मीद है।

Also Read-रोजाना पिएं इस हरी सब्जी का पानी, बीमारी रहेगी कोसो दूर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular