Wednesday, June 19, 2024
HomeTrendingTerrorist Attack: जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला, श्रद्धालुओं से भरी बस पर फायरिंग,...

Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला, श्रद्धालुओं से भरी बस पर फायरिंग, 10 लोगों की मौत, 33 घायल

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Terrorist Attack:  जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले से बड़ी दुखद खबर सामने आई है। बता दें कि, यहां पर यात्रियों से भरी बस पर अचानक आतंकियों ने फायरिंग कर दी। इसकी जानकारी पुलिस अधिकारियों ने दी है। रविवार को जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में ये फायरिंग हुई।

एसएसपी मोहिता शर्मा ने यह जानकारी दी,(Terrorist Attack)

शुरुआती रिपोर्टों का हवाला देते हुए एसएसपी मोहिता शर्मा ने बताया कि 53 सीटों वाली यह बस शिव खोरी मंदिर से कटरा जा रही थी। जहां पोनी इलाके के तेरायथ गांव में बस पर हमला हुआ। जिससे इस घटना में 10 लोगों की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि गोलीबारी के कारण बस चालक बस से संतुलन खो बैठा और बस खाई में गिर गई। घटना में 33 लोग घायल हुए हैं। बचाव अभियान पूरा हो गया है। यात्रियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है, वे स्थानीय नहीं हैं। जिसके बाद घायलों को नारायणा अस्पताल भेजा गया

सभी मृतक यात्री उत्तर प्रदेश के निवासी हैं

एसएसपी का कहना है कि जैसा कि हमें शुरुआती रिपोर्टों से पता चला है, सभी मृतक यात्री उत्तर प्रदेश के निवासी हैं। फिलहाल शिव खोरी तीर्थस्थल को सुरक्षित कर लिया गया है। इस हमले के बाद यहां पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

एसएसपी रियासी मोहिता शर्मा ने बताया कि जम्मू-कश्मीर में तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर आतंकियों ने फायरिंग की, जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई और 33 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं रियासी में हुए आतंकी हमले के बाद रियासी अखनूर हाईवे पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। रियासी से अखनूर आने वाले हर वाहन की चेकिंग की जा रही है।

एसएसपी रियासी मोहिता शर्मा ने बताया कि पोनी इलाके के तेरयाथ गांव में शिव खोरी मंदिर जा रही तीर्थयात्रियों की बस पर हमला हुआ। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है और पुलिस, सेना और अर्धसैनिक बलों की अतिरिक्त टुकड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular