Wednesday, June 19, 2024
Homeलोकसभा चुनाव 2024Himachal Politics: कंगना कि बात पर विक्रमादित्य सिंह का पलटवार, बोले- 'भगवान...

Himachal Politics: कंगना कि बात पर विक्रमादित्य सिंह का पलटवार, बोले- ‘भगवान राम सदबुद्धि दें..’

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal Politics: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनैतिक पार्टी चुनाव प्रचार में जुट गई हैं। राजनैतिक दल एक दूसरे पर लगातार वार करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह ने कंगना रनौत पर पलटवार किया है। विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि भगवान राम कंगना रनौट को सदबुद्धि दें।

विक्रमादित्य सिंह का कंगना पर पलटवार

मंडी से भाजपा की उम्मीदवार कंगना रनौट की बात का जवाब देते हुए कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मुंबई में वह क्या खाती-पीती है? हिमाचल की जनता का इससे कोई लेना-देना नहीं है। ये हिमाचल के मुद्दे नहीं हैं। बेहतर होगा कि कंगना खाने-पीने की बजाय मुद्दों पर बात करें।

क्या थी बात?

दरअसल, कंगना रनौट गुरुवार को मनाली में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के सम्मेलन के दौरान कहा कि दिल्ली में बड़ा पप्पू है और हिमाचल में छोटा पप्पू है। कंगना ने कहा कि नवरात्रि के दौरान बेटियों की पूजा की जा रही है। लेकिन ये पप्पू हिमाचल की बेटी को बदनाम करने में लगे हैं। कंगना रनौट ने कहा कि वे कहते हैं कि मैंने गोमांस खाया, एक नंबर का झूठे हैं वो। कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कंगना ने कहा कि कांगेस वाले कहते हैं मैं मायानगरी में हूं तो कलंकित हूं।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular