Monday, June 17, 2024
Homeलोकसभा चुनाव 2024HP Politics: मुकेश अग्निहोत्री का जयराम ठाकुर पर तंज, कहा 'जो खुद...

HP Politics: मुकेश अग्निहोत्री का जयराम ठाकुर पर तंज, कहा ‘जो खुद नहीं बोल पाते, वही कंगना…

HP Politics: हिमाचल प्रदेश में आगामी लोकसभा और विधानसभा उपचुनावों को लेकर सियासी बयानबाजी तेज हो गई है।

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), HP Politics: हिमाचल प्रदेश में आगामी लोकसभा और विधानसभा उपचुनावों को लेकर सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। इस बीच उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर पर निशाना साधते हुए कटाक्ष किया कि जिन बातों को जयराम ठाकुर खुद नहीं बोल पाते, वे उन्हें अभिनेत्री कंगना रनौत से बुलवाते हैं।

अग्निहोत्री का क्या कहना है

अग्निहोत्री ने कहा कि जयराम ठाकुर को ऊना से सीधी आवाज जाननी चाहिए कि कांग्रेस सरकार पूरी मजबूती के साथ खड़ी है। उन्होंने बताया कि विधानसभा में 62 सदस्यों में से 34 विधायक कांग्रेस के हैं, और वास्तविक 68 सदस्यीय हाउस में भी कांग्रेस को सिर्फ एक विधायक की जरूरत है।
तीन निर्दलीय विधायक भी बाहर
उप मुख्यमंत्री ने दावा किया कि आने वाले समय में तीन निर्दलीय विधायक भी बाहर हो जाएंगे और हाउस 65 सदस्यों का हो जाएगा। इसके बाद तीन और विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव होंगे, लेकिन बीजेपी को कांग्रेस बहुमत की चिंता नहीं करनी चाहिए।
मतदान की अपील (HP Politics)
अपने गृह जिला ऊना की कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में खड़े कांग्रेस प्रत्याशी विवेक शर्मा के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए, अग्निहोत्री ने कहा कि वह 4 जून को विवेक शर्मा को विधायक के रूप में शिमला ले जाएंगे।
धनबल से सरकार तोड़ने की साजिश का आरोप
बीजेपी द्वारा हिमाचल में “धनबल से सरकार तोड़ने की साजिश” का आरोप लगाते हुए, अग्निहोत्री ने दावा किया कि जनता इस साजिश का करारा जवाब देगी। उन्होंने कहा कि उपचुनावों के बाद सरकार और मजबूत होगी। विवेक शर्मा के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए, उन्होंने कहा कि जिन्होंने “ईमान बेच दिया”, उन्हें सबक सिखाने की जरूरत है।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular