Sunday, June 16, 2024
HomeमंडीHimachal Lok Sabha Election: कंगना रनौत की 50 LIC पॉलिसी को लेकर...

Himachal Lok Sabha Election: कंगना रनौत की 50 LIC पॉलिसी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा तेज, जानें एक्ट्रेस के पास कितनी संपत्ति

Himachal Lok Sabha Election: कंगना रनौत की 50 LIC पॉलिसी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा तेज, जानें एक्ट्रेस के पास कितनी संपत्ति

- Advertisement -

 India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal Lok Sabha Election: हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा की उम्मीदवार कंगना रनौत ने अपने नामांकन दस्तावेजों में कुल 91.65 करोड़ रुपये की संपत्ति का खुलासा किया है। लेकिन जिस चीज़ ने कई सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा वह उनकी 50 एलआईसी पॉलिसी  थीं। कई सोशल मीडिया युजर्स ने इतनी बड़ी संख्या में बीमा पॉलिसियां खरीदने के वित्तीय जरूरत पर सवाल उठाया है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने क्या लिखा?

एक यूजर्स ने चुटकी लेते हुए कहा, “उसका एलआईसी एजेंट सबसे खुश एजेंट होगा। हो सकता है कि उसके कुछ रिश्तेदार एलआईसी एजेंट हों।” एक अन्य नेटिजन (सोशल मीडिया यूजर्स) ने कहा कि बॉलीवुड स्टार के पास 50 एलआईसी पॉलिसियां हैं, जो “भारत में वित्तीय साक्षरता की व्यापक कमी को उजागर करती है, जो अमीर और कम अमीर दोनों को प्रभावित करती है। ऐसा लगता है कि कोई भी कई एलआईसी पॉलिसी खरीदने के आकर्षण का विरोध नहीं कर सकता है।”

Also Read- Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने विक्रमादित्य सिंह पर साधा निशाना, बोलीं…….

एक अन्य यूजर्स ने यह भी अनुमान लगाया कि कंगना रनौत ने 50 एलआईसी पॉलिसियां कैसे हासिल की होंगी। यूजर्स ने लिखा “भारत में लगभग हर कोई अपने रोजगार के पहले कुछ वर्षों में अपने माता-पिता और बड़ों से वित्तीय सलाह का पालन करता है। केवल कुछ वर्षों के बाद वे अन्य निवेशों की खोज शुरू करते हैं। इसके अलावा हर किसी का कोई न कोई दोस्त होता है या परिवार एलआईसी एजेंट के रूप में, इसलिए आप यह उनके लिए करते हैं।”

कंगना रनौत की कुल संपत्ति

कंगना रनौत की अन्य संपत्तियों में उनके निवेश में 5 करोड़ रुपये मूल्य का 6.70 किलोग्राम सोना, 3 करोड़ रुपये मूल्य के 15 कैरेट हीरे और 50 लाख रुपये मूल्य की 60 चांदी की वस्तुएं शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, उन्होंने 50 एलआईसी पॉलिसियों में पैसा लगाया है और उनके पास चार वाहन हैं। 3.9 करोड़ रुपये की मर्सिडीज-मेबैक, 98.25 लाख रुपये की बीएमडब्ल्यू, 58.65 लाख रुपये की मर्सिडीज बेंज और एक स्कूटर है। रनौत के पास सात व्यावसायिक और दो आवासीय संपत्तियां भी हैं, लेकिन उनके खिलाफ आठ कानूनी मामले हैं और उन पर 17 करोड़ रुपये का कर्ज बकाया है।

नामांकन दाखिल करने के बाद कंगना रनौत ने क्या कहा?

अपना नामांकन दाखिल करने के बाद, रनौत ने संवाददाताओं से कहा, “आज, मैंने मंडी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया है। मंडी से चुनाव लड़ने का अवसर मिलना मेरे लिए बहुत गर्व की बात है… मैंने इसमें सफलता हासिल की है।” बॉलीवुड, और मुझे आशा है कि मैं राजनीति के क्षेत्र में भी सफलता हासिल करूंगा।”

Also Read- Himachal Road Accident: मनाली में अटल टनल के पास बस पलटी,…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular