Tuesday, May 28, 2024
HomeLok Sabha Election 2024Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने विक्रमादित्य सिंह पर साधा निशाना, बोलीं.... सुनने...

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने विक्रमादित्य सिंह पर साधा निशाना, बोलीं…. सुनने के लिए तैयार रहना

- Advertisement -

India News Himachal ( इंडिया न्यूज ) Kangana Ranaut: लोकसभा इलेक्शन 2024 के बीच कांग्रेसी नेताओं और बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत के बीच जुबानी जंग जारी है। इसी दौरन ने एक बड़ा बयान दिय है। उन्होंने कहा है कि मैं लड़ाई-झगड़े नहीं करती। मगर आप मुझे एक बार मारते हैं तो, कई बार मार खाने के लिए तैयार रहें। उन्होंने एक इंटव्यू में कहा चुनाव में ये जीत उनके जीवन का सबसे बड़ा मोड़ होगी। बता दें कि भाजपा प्रत्यासी कंगना रनौत ने मंगलवार को मंडी लोकसभा सीट से नमांककन दाखिल किया है। वहीं चुनाव 1 जून को होने हैं।

विक्रमादित्य सिंह के टिप्पणियों पर कही ये बात

वहीं मंडी से कांग्रेस की सीट से उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह की टिप्पणियों पर कंगना ने जिक्र करते हुए कहा कि इलेक्शन मुद्दों पर लड़ा जाना चाहिए। लेकिन वह अपमानजनक शब्द कह रहे हैं तो, उन्हें इसी तरह की भाषा सुनने के लिए तैयार रहना चाहिए। उन्होंने कहा मेरे पिछले रिकॉर्ड को देखिए मैं किसी को भी चुनौती दे सकती हूं। मेरी कितनी लड़ाइयां क्यों न हुई हों। लेकिन मुझे हमेशा सबसे पहले निशाना बनाया जाता था।

कई बार मार खाने के लिए तैयार रहना

कंगना रनौत ने कहा, “मैं लड़ाई-झगड़े नहीं करती, लेकिन अगर मुझ लेकर कोई कुछ नहीं तो मैं उनमें से नहीं जो चुपचाप सह लूं।” उन्होंने कहा कि अगर तुम मुझे एक बार मारोगे तो कई बार मार खाने के लिए तैयार रहना।”

कंगना पर बोला था हमला

बता दें कि इसससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के एक्स हैंडल से कंगना के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की गई थी। फिर इसके बाद यह बोलकर उन्हें हटा दिया गया था कि वे उनकी तरफ से नहीं बल्कि किसी और की तरफ से पोस्ट किया गया है। फिर इसके बाद कंगना ने विक्रमादित्य सिंह और राहुल गांधी पर निशाना साधा था।

Also Read: Arvind Kejriwal Punjab Road Show: कल पंजाब आएंगे CM अरविंद…

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular