होम / Joe Biden: कोरोना वैक्सीन से हो रहा कैंसर का इलाज, जो बाइडेन ने कही ये बात

Joe Biden: कोरोना वैक्सीन से हो रहा कैंसर का इलाज, जो बाइडेन ने कही ये बात

• LAST UPDATED : March 8, 2024

India News (इंडिया न्यूज़),Joe Biden: साल 2019 में कोरोना जैसी घातक बीमारी ने देशभर में दस्तक दी। जिसका असर अभी भी कुछ लोगों में देखने को मिल रहा। अभी भी कुछ राज्यों में कोरोना के मरीज मिल रहे है। कोरोना को पूरी तरह से खत्म तो नहीं किया जा सकता,लेकिन इसके प्रभाव से बचे रहे इसके लिए कुछ वैक्सीन तैयारी की गई। जिसे टीके के रूम में 2 डोज में लगाया जाता है। इसी कोरोना वैक्सीन को लेकर  अब अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने बड़ी बात की है। दरअसल सूत्रों की माने तो कोरोना वैक्सीन को लेकर अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा कि, कोरोना वैक्सीन का इस्तेमाल कैंसर के इलाज में हो रहा।

Also Read: Weather Forecast: हिमाचल-उत्तराखंड में होगी भारी बारिश, जानें अन्य राज्यों का…

बता दें कि, अमेरिका में नवंबर में राष्ट्रपति चुनाव होने हैं। इससे पहले, राष्ट्रपति जो बिडेन ने स्टेट ऑफ द यूनियन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि, “…हम चीन की अनुचित आर्थिक प्रथाओं के खिलाफ खड़े हैं। हम शांति और स्थिरता के लिए खड़े हैं। ताइवान जलडमरूमध्य के पार, मैंने प्रशांत क्षेत्र में हमारी साझेदारी और गठबंधन को पुनर्जीवित किया है। भारत, ऑस्ट्रेलिया, जापान, दक्षिण कोरिया, प्रशांत द्वीप समूह…”

साथ ही बता दें कि, अमेरिका में नवंबर में राष्ट्रपति चुनाव होने हैं। इससे पहले, राष्ट्रपति जो बिडेन ने स्टेट ऑफ द यूनियन को संबोधित किया। यह दोनों सदनों में उनका आखिरी संबोधन था। इसमें अमेरिकी कांग्रेस के अलावा सभी सरकारी विभागों के प्रमुख भी मौजूद थे। बाइडेन ने अपनी बात लोकतंत्र से शुरू की और कहा कि, इस समय विश्व का लोकतंत्र खतरे में है।

Also Read: Dolly-Amandeep Sohi Death: Cervical cancer से जंग हारीं Actress Dolly…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox