होम / Anant Radhika Pre Wedding: डॉन के डायलॉग पर एक्टिंग करते नजर आए मुकेश अंबानी, वीडियो वायरल

Anant Radhika Pre Wedding: डॉन के डायलॉग पर एक्टिंग करते नजर आए मुकेश अंबानी, वीडियो वायरल

• LAST UPDATED : March 4, 2024

India News (इंडिया न्यूज़),Anant Radhika Pre Wedding: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग का कार्यक्रम खत्म हो गया है। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 1 मार्च 2024 से गुजरात के जामनगर में शुरू हुआ और 3 मार्च को खत्म हो गया।

मुकेश अंबानी ने ‘डॉन’ के डायलॉग पर शानदार परफॉर्मेंस दी

कार्यक्रम में देश-विदेश की कई मशहूर हस्तियों ने हिस्सा लिया। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत की प्री-वेडिंग फंक्शन में खूब ग्लैमर का तड़का लगाया।नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने ‘डॉन’ के डायलॉग पर शानदार परफॉर्मेंस दी।

Also Read: Weather Update: IMD ने आज हिमाचल प्रदेश, यूपी और इन राज्यों…

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों शानदार एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह सलीम और जावेद द्वारा बनाए गए डॉन के रूप में नजर आ रहे हैं। वीडियो में मुकेश अंबानी एक कुर्सी पर बैठे शतरंज बोर्ड को देखते नजर आ रहे हैं इस दौरान शाहरुख की फिल्म ‘डॉन’ का एक डायलॉग सुनाई देता है, ‘डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।’ तभी नीता अंबानी वहां आती हैं और कहती हैं, ‘लेकिन ये डॉन पकड़ा गया है। इसके बाद डॉन के बैकग्राउंड स्कोर पर मुकेश अंबानी की आवाज शुरू होती है। वह कहते हैं, ‘हमारी जिंदगी का असली डॉन एक ही था, एक ही है और एक ही रहेगा।’

मेहमानों में बॉलीवुड के तीनों डॉन रहे शामिल

इस दौरान मेहमानों में बॉलीवुड के तीनों डॉन अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और रणवीर सिंह शामिल थे। ‘डॉन 3’ में शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह नजर आएंगे। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का तीन दिवसीय प्री-वेडिंग फंक्शन कल यानी 3 मार्च को महाआरती के साथ खत्म हुआ।

Also Read: Chandigarh: चंडीगढ़ सीनियर डिप्टी मेयर चुनाव हारी आम आदमी पार्टी, BJP…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox