Tuesday, May 28, 2024
Homeपॉलिटिक्सHimachal Loksabha Election: विक्रमादित्य ने कंगना पर साधा निशाना, बोले ड्रेस प्रतियोगिता...

Himachal Loksabha Election: विक्रमादित्य ने कंगना पर साधा निशाना, बोले ड्रेस प्रतियोगिता…

- Advertisement -

India News Himachal ( इंडिया न्यूज ) Himachal Loksabha Election: कांग्रेस के मंडी लोकसभा प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने बीजेपी की प्रत्याशी कंगना रणौत पर निशाना साधते हुए कहा है कि किन्नौर जिले में वो फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता कर के चली गई हैं। उन्होंने मुद्दे को लेकर कोई बात नहीं की है।

कंगना रणौत पर साधा निशाना

कांग्रेस की तरफ से मंडी लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने एक बार फिर अभीनेत्री और बीजेपी की प्रत्याशी कंगना रणौत पर निशाना साधा है। उन्होंने उनका नाम लिए बिना निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी प्रत्याशी किन्नौर जिले में आईं और फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता कर के चली गईं। उन्होंने मुद्दे को लेकर कोई बात नहीं की। उन्होंने कहा लोग रैली में वेशभूषा को देखने नहीं आते, वो मुद्दों को सुनने आते हैं कि आपका विजन क्या है। हम नौटंकी में यकीन नहीं रखते, ये सारी चीजें फिल्मों में ही चलती है।

सांस्कृतिक और वेशभूषा हमारे मन में: विक्रमादित्य सिंह

विक्रमादित्य सिंह ने आगे कहा यहां की सांस्कृतिक और वेशभूषा हमारे मन में है। उन्होंने इस दौरान बीजेपी सरकार के जनविरोधी नीतियों को लोगों के बीच पहुंचाने की बात भी कही। वहीं बाद में राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि पूर्व सीएम कह रहे हैं कि कांग्रेस की सरकार जाने वाली है। अग कांग्रेस की सरकार जानी ही होती तो दो विधायकों को इलेक्शन नहीं लड़ाया जाता। हमारी सरकार पांच साल तक चलेगी।

Also Read: Himachal Politics: हिमाचल के बागी विधायकों ने अयोग्यता के खिलाफ SC…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular