Monday, May 20, 2024
HomePunjabChaupal: चौपाल ने मचाई धूम, 2024 में सुर्खियों में आ सकते है...

Chaupal: चौपाल ने मचाई धूम, 2024 में सुर्खियों में आ सकते है इसके बेस्ट शो

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Chaupal: एक सफल 2023 के बाद, जहां चौपाल ने अपने मंच पर कुछ सबसे मनोरंजक सामग्री जारी की, जिसमें गिप्पी ग्रेवाल की पहली वेब श्रृंखला आउटलॉ से लेकर उनकी मेगा-हिट कैरी ऑन जट्टा 3, नीरू बाजवा की भावनात्मक रूप से उत्तेजित करने वाली फिल्म काली जोट्टा, चल जिंदिये और अंत शामिल हैं। बुहे बैरियान के साथ वर्ष। बहुत अधिक बेहतरीन कंटेंट के साथ, चौपाल इस साल अपनी मां बोली में और भी बड़े हिट्स लाने के लिए तैयार है। यह ध्यान रखना दिलचस्प है कि 2023 से पांच में से चार नाटकीय रिलीज़ अब ओटीटी-चौपाल पर स्ट्रीम हो रही हैं।

क्षेत्रीय सामग्री की वृद्धि और ओटीटी दर्शकों की संख्या में बढ़ोतरी के साथ, कई अभिनेता अब अपनी प्रतिभा दिखाने और सिल्वर स्क्रीन के बजाय कई लोगों तक पहुंचने के लिए इस मंच को चुन रहे हैं, जहां केवल सीमित संख्या में लोग जाते हैं। 2023 में कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने की बजाय चौपाल पर रिलीज हुईं।

इस साल चौपाल आपको आपकी अपनी मां बोली में शीर्ष पायदान, विश्व स्तरीय गुणवत्ता वाली सामग्री लाने का वादा करता है, जो पूरे साल आपका मनोरंजन करेगा। चाहे वह पंजाबी, हरियाणवी, भोजपुरी या राजस्थानी में हो, हमारे पास आपके लिए सिर्फ फिल्में ही नहीं बल्कि वेब सीरीज भी हैं। हमारे पास जाने-माने अभिनेता और लेखक प्रिंस कंवलजीत द्वारा लिखित प्लास्टर इस साल आ रही है। पिछले साल गिप्पी के डिजिटल डेब्यू के बाद, अब हमारे पास परमीश वर्मा हैं जो चौपाल की मूल वेब श्रृंखला साइलेंस में अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हमारे पास तित्तर, जिला संगरूर 2, शाही माजरा 2, शिकारी 3, पंछी 2, सेक्टर 17, 84 तो बाद, सरपंची 2024 भी आने वाली है। हरियाणवी में हमारे पास हरियाणा केसरी, अभी तो पार्टी शुरू हुई है, बहू काले की हैं। भोजपुरी में हमारे पास पूर्वांचल, चुनौती, जंगल राज और दरार 2 जैसे कुछ नाम हैं।

चौपाल के प्रबंध निदेशक श्री संदीप बंसल ने कहा, “हम बीते साल से खुश हैं और उसी सकारात्मकता के साथ दुनिया भर में रहने वाले अपने प्रिय दर्शकों के लिए रोमांचक नई सामग्री लाने के मामले में इस नए साल के लिए बेहद रोमांचित हैं। यह यह वर्ष चौपाल द्वारा मौलिकता का वर्ष होगा, और आप उद्योग के कुछ सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ सभी शैलियों की सामग्री देखेंगे। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि इस वर्ष चौपाल एक ऐसा ओटीटी प्लेटफॉर्म है जिसे आप मिस नहीं कर सकते। !”

चौपाल तीन भाषाओं पंजाबी, हरियाणवी और भोजपुरी में आपकी सभी नवीनतम और लोकप्रिय वेब श्रृंखलाओं और फिल्मों के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है। कुछ नवीनतम सामग्री में बुहे बैरियान, तुफांग, शिकारी, काली जोट्टा, कैरी ऑन जट्टा 3, आउटलॉ, पंछी और कई अन्य शामिल हैं। चौपाल आपका सर्वोत्तम मनोरंजन ऐप है क्योंकि यह विज्ञापन-मुक्त है, ऑफ़लाइन देख सकता है, एकाधिक प्रोफ़ाइल बना सकता है, निर्बाध स्ट्रीमिंग, दुनिया भर/यात्रा की योजना और पूरे वर्ष निरंतर असीमित मनोरंजन कर सकता है।

ये भी पढ़े- Himachal Weather: हिमाचल के कई भागों में दो दिन बारिश-बर्फबारी के…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular