होम / Jalandhar Accident: भीषण सड़क हादसा! बस और टेंपू की टक्कर में दो की मौत, सात घायल

Jalandhar Accident: भीषण सड़क हादसा! बस और टेंपू की टक्कर में दो की मौत, सात घायल

• LAST UPDATED : May 23, 2024

India News HP (इंडिया न्यूज़), Jalandhar Accident: जालंधर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई, जबकि सात अन्य घायल हो गए। यह भयानक घटना शाहकोट-मोगा राष्ट्रीय राजमार्ग की सर्विस लेन पर हुई, जहां एक पंजाब रोडवेज की बस और एक सवारियों से भरे टेंपू की आमने-सामने की टक्कर हो गई।

ये लोग हुए घायल

हादसे में मारे गए लोगों की पहचान टेंपू चालक चेत राम (60) और कमलजीत कौर (53) के रूप में हुई है। घायलों में कृष्णा देवी (34), अमन (11), बानो (65), कश्मीर सिंह (75), हरदीश कौर (65), लखविंदर कौर (55) और अमरजीत कौर (65) शामिल हैं। घायलों का इलाज जारी है।
बुधवार की सुबह हुआ हादसा (Jalandhar Accident)
घटना बुधवार सुबह लगभग 10 बजे परजिया पेट्रोल पंप के पास हुई। पंजाब रोडवेज की बस नंबर पीबी-06-एटी-1638, जिसे पवन कुमार चला रहे थे, शाहकोट से मोगा की ओर जा रही थी। दूसरी ओर, परजिया कलां से आ रहा टेंपू चेत राम द्वारा चलाया जा रहा था।
इन लोगों की हुई मौत
दोनों वाहनों की आमने-सामने की टक्कर में चेत राम और कमलजीत कौर की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी घायलों को 108 एंबुलेंस द्वारा सरकारी अस्पताल शाहकोट ले जाया गया, जहां से उन्हें जालंधर रेफर किया गया। पुलिस ने बस को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

यह दुर्घटना सड़क सुरक्षा और यातायात नियमों के पालन की ओर प्रकाश डालती है । प्रशासन को सड़क सुरक्षा उपायों को और अधिक सख्त करने और जागरूकता अभियानों को बढ़ावा देने की आवश्यकता है।

Also Read:

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox