Tuesday, July 16, 2024
HomePunjabLudhiana news: किसान नेताओं ने दी चेतावनी, बंद रहेगा लाडोवाल टोल प्लाजा,...

Ludhiana news: किसान नेताओं ने दी चेतावनी, बंद रहेगा लाडोवाल टोल प्लाजा, जानिए क्या है मामला

- Advertisement -

India News Punjab ( इंडिया न्यूज ) Ludhiana news: लुधियाना में पंजाब का सबसे महंगा टोल प्लाजा लाडोवाल कुछ समय के लिए बंद रहेगा। मंगलवार को डिप्टी कमिश्नर साक्षी साहनी और एनएचएआई नेताओं के साथ किसान नेताओं की बैठक में कोई नतीजा नहीं निकला। इसके बाद किसानों ने फैसला किया कि उनका धरना जारी रहेगा। बुधवार को एनएचएआई की ओर से पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में दायर केस की तारीख है।

नहीं सुलझ पाया मामला

गुरुवार को प्रशासन ने फिर किसानों और एनएचएआई की टीम को बैठक के लिए बुलाया है। भारतीय किसान मजदूर यूनियन के पंजाब प्रधान दिलबाग सिंह ने कहा कि प्रशासन ने किसानों को बैठक के लिए बुलाया था, जिसमें मामला नहीं सुलझ पाया। जब एनएचएआई के अधिकारी टोल रेट कम करने पर राजी नहीं हुए तो उन्होंने धरना उठाने से साफ इनकार कर दिया। किसान नेताओं ने कहा कि पानीपत से जालंधर तक 291 किलोमीटर का एरिया ऐसा है, जिसमें एनएचएआई ने कोई काम नहीं किया है।

किसानों का क्या कहना है?

कई सड़कें बननी बाकी हैं, सर्विस लेन की भी मरम्मत नहीं हुई है। साथ ही कई इलाकों में देर रात स्ट्रीट लाइटें जलती नहीं हैं। टोल कंपनी विकास पर ध्यान नहीं देती। इसके कारण हर दिन कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है। टोल कंपनी हर दिन दरें बढ़ाती है और लोगों की जेब पर बोझ बढ़ता है।

Also Read: Dehra By Poll 2024: देहरा से BJP प्रत्याशी का बड़ा आरोप कहा, “मेरी जान को खतरा, CRPF सिक्योरिटी न होती तो…’,

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular