Tuesday, June 25, 2024
HomePunjabPunjab Crime: नशा विरोधी छापेमारी का सिलसिला जारी, पुलिस ने 19 संदिग्धों...

Punjab Crime: नशा विरोधी छापेमारी का सिलसिला जारी, पुलिस ने 19 संदिग्धों को हिरासत में लिया

Punjab Crime: आगामी लोकसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए, पुलिस ने नशा विरोधी अभियान तेज कर दिया है। एक विस्तृत तलाशी अभियान में कई संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Punjab Crime: खेती का प्रधान कारोबार होने के बावजूद, पंजाब नशे की समस्या से जूझ रहा है। आगामी लोकसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए, पुलिस ने नशा विरोधी अभियान तेज कर दिया है। एक विस्तृत तलाशी अभियान में कई संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है।

शहर में जगह-जगह छापे मारी
बठिंडा पुलिस ने शहर को नशा मुक्त बनाने के लिए एक बड़े अभियान की शुरुआत की है। कासो ऑपरेशन के तहत, सुबह सवेरे ही शहर के अलग-अलग इलाकों में छापेमारी की गई। इस दौरान सिटी-1 से 19 संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया गया है। साथ ही एक मोटरसाइकिल भी जब्त की गई।

नाकाबंदी कर सील किए गए इलाके (Punjab Crime)
तलाशी अभियान से पहले, पुलिस ने इलाकों को सील कर दिया था ताकि कोई भी बाहर न जा सके। एसपी सिटी नरेंद्र सिंह के नेतृत्व में यह अभियान चलाया गया। छापेमारी में एक एसपी, 6 डीएसपी और थाना प्रभारियों ने हिस्सा लिया।

ग्रामीण इलाकों से भी जब्त की गईं मोटरसाइकिलें
बठिंडा के ग्रामीण इलाकों की सब-डिविजन से भी 2 मोटरसाइकिलें जब्त की गईं। पुलिस ने लोगों से नशा विरोधी अभियान में सहयोग करने की अपील की है। युवाओं को नशे की लत से बचाने के लिए खेल और जागरूकता अभियान भी चलाए जा रहे हैं।

इस प्रकार, आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए पंजाब पुलिस ने राज्य को नशा मुक्त बनाने के लिए एक व्यापक अभियान छेड़ा है। नशा तस्करों और संदिग्धों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular