Saturday, July 27, 2024
HomePunjabPunjab Loksabha Election: BJP ने फतेहगढ़ साहिब सीट से अपने उम्मीदवार किए...

Punjab Loksabha Election: BJP ने फतेहगढ़ साहिब सीट से अपने उम्मीदवार किए घोषित, सभी 13 सीटों पर पार्टी का ऐलान

- Advertisement -

India News Punjab( इंडिया न्यूज ) Punjab Loksabha Election: भाजपा ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए फतेहगढ़ सीट से गेजा राम वाल्मिकी को अपना उम्मीदवार बनाया है। बता दें कि वाल्मीकि पंदाब में राज सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष हैं। साथ ही वो सेंट्रल वाल्मिकी सभा भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं। अब इसके बाद भातीय जनता पार्टी ने पंजाब की सभी 13 सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं।

भाजपा ने तीन श्रेणियों में रखी सभी सीट

बता दें कि पंजाब में बीजेपी ने सभी 13 सीटों को तीन क्ष्रेणियों में रखा है। जिनमें ए श्रेणी में अमृतसर, लुधियाना, जालंधर, पटियाला, गुरदासपुर और होशियारपुर लोकसभा सीट को रखा गया है। वहीं बी श्रेणी में फिरोजपुर, आनंदपुर साहिब और बठंडा को रखा गया है। जबकि पार्टी ने सी श्रेणी में संगरूर, खडूर साहिब, फरीदकोट और फतेहगढ़ साहिब को रखा है।

यहां रैलियां कर सकते हैं प्रधानमंत्री मोदी

बीजेपी को जिन सीटों पर जीत की उम्मीद है वहां पर पार्टी पूरा फोकस करने जा रही है। नमांकन खत्म होने के बाद बड़े नेताएओं तके आने का सिलसिला भी कुछ दिन में पंजाब में शुरू हो जाएगा। जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी पंजाब में तीन रैलियां कर सकते हैं। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी पंजाब की अवाम को संबोधित कर सकते हैं।

Also Read: Himachal Loksabha Election: आंधी-तूफान नहीं रोक सकती मेरी उड़ान…, जानें कंगना…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular