Monday, June 17, 2024
HomePunjabPunjab News: लुधियाना पुलिस के दस जवानों पर जोधपुर पुलिस ने किया...

Punjab News: लुधियाना पुलिस के दस जवानों पर जोधपुर पुलिस ने किया केस दर्ज, जानें क्या है मामला

- Advertisement -

India News Punjab ( इंडिया न्यूज ) Punjab News: पंजाब के लुधियाना से बड़ा मामला सामने आ रहा है। दरअसल जोधपुर पुलिस ने पंजाब पुलिस के दस मुलाजिमों पर वसूली, अपहरण करने के साथ कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। बता दें कि नशा तस्तकी के आरोप में लुधियाना कमिश्नरेट पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए शख्स के परिवार वालों ने राजस्थान की जोधपुर पुलिस को शिकायत की थी।

सबूत के आधार पर केस दर्ज

बताया जा रहा है कि कमिश्नरेट पुलिस ने शख्स को राजस्थान से हिरासत में लिया और उसकी गिरफ्तारी लुधियाना में दिखा दी। वहीं आरोपी युवक के परिवार वालों ने सारे सबूत जुटाने के बाद शिकायत दर्ज कराई। जानकारी के मुताबिक जोधपुर पुलिस किसी भी वक्त लुधियाना आ सकती है। वहीं लुधियाना की कमिश्नरेट पुलिस अपने साथियों के बचाव में जुटी हुई है।

इन लोगों पर केस दर्ज

जोधपुर पुलिस ने झंवर निवासी भीखा राम की शिकायत पर एएसआई सुभेघ सिंह, मनिंदर सिंह, इंद्रजीत सिंह, बसंत लाल, हरप्रीत कौर, गुरपिंदर सिंह, धनवंत सिंह सतनाम सिंह, राजकुमार, सुखदीप सिंह और अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। शिकायत में कहा गया कि 6 मार्च को उसका बेटा मनवीर कोचिंग के लिए जयपुर गया था। लेकिन बाद में उसका मोबाइल बंद हो गया। परिवार वालों ने उसके गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई, लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि लुधियाना पुलिस ने उसे ड्रग तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read: Himachal Weather: मैदानी जिलों में मौसम साफ, इन इलाकों में हो…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular