होम / Punjab Politics: पंजाब कांग्रेस प्रमुख ने कहा, AAP सरकार से मूसेवाला के लिए न्याय की उम्मीद नहीं की जा सकती

Punjab Politics: पंजाब कांग्रेस प्रमुख ने कहा, AAP सरकार से मूसेवाला के लिए न्याय की उम्मीद नहीं की जा सकती

• LAST UPDATED : July 11, 2024

India News HP (इंडिया न्यूज़), Punjab Politics: पंजाब कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने गुरुवार,11 जुलाई को पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय में एक विशेष जांच दल (SIT) द्वारा सौंपी गई एक रिपोर्ट को लेकर राज्य में अपनी पार्टी के सहयोगी दल, आम आदमी पार्टी (AAP) के नेतृत्व वाली सरकार पर हमला बोला।

कांग्रेस नेता ने एक्स पर पोस्ट करते हुए क्या लिखा?

कांग्रेस नेता ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, “पंजाब के लोग @AAPPunjab से जवाब मांगते हैं। एक गैंगस्टर के लिए जेल के अंदर से इंटरव्यू देना कैसे संभव है? जब हत्यारों को ऐसी स्वतंत्रता दी जाती है तो जनता कैसे सुरक्षित महसूस कर सकती है? कानून एवं व्यवस्था गंभीर रूप से खराब हो गई है और पंजाब के लिए काले दिन मंडरा रहे हैं।”

Read More: New Scrapping Policy: 15 साल पुराने वाहन बाहर, नए स्क्रैप सेंटर शुरू!

“हम उस सरकार से न्याय की उम्मीद नहीं कर सकते”- कांग्रेस नेता

बिश्नोई जेल में बंद गैंगस्टर है और 29 मई, 2022 को मनसा जिले में पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू (सिद्धू मूसेवाला) की हत्या का आरोपी है। मूसेवाला ने उस वर्ष फरवरी में मनसा निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट पर पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन असफल रहे थे। वारिंग ने कहा: “हम उस सरकार से सिद्धू मूसेवाला के लिए न्याय की उम्मीद नहीं कर सकते जहां गैंगस्टर प्रशासन पर इतनी ‘शक्ति’ रखते हैं।”

SIT जेल में बंद गैंगस्टर बिश्नोई के दो टीवी इंटरव्यू की जांच कर रही है, जो कथित तौर पर 2023 में निजी चैनलों को दिए गए थे, जब वह पंजाब की बठिंडा जेल में बंद था। इस समय बिश्नोई नशीली दवाओं की जब्ती मामले में गुजरात की साबरमती जेल में है।

Read More: Alternaria Leaf Spot: हिमाचल के सेब बागानों पर बड़ा खतरा, तेजी से फैल रहा है अल्टरनेरिया लीफ स्पॉट प्रकोप

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox