Sunday, June 16, 2024
HomePunjabPunjab Lok Sabha elections से पहले सुनील जाखड़ का बड़ा बयान, कहा-...

Punjab Lok Sabha elections से पहले सुनील जाखड़ का बड़ा बयान, कहा- ‘सिर्फ 2024 ही नहीं…’

Punjab Lok Sabha elections से पहले सुनील जाखड़ का बड़ा बयान, कहा- 'सिर्फ 2024 ही नहीं...'

- Advertisement -

India News HP ( इंडिया न्यूज ), Punjab Lok Sabha elections: पंजाब में 1 जून को वोटिंग होनी है। इस बीच प्रदेश बीजेपी प्रमुख सुनील जाखड़ ने कहा है कि प्रदेश की जनता को बीजेपी से उम्मीद है और वे बदलाव चाहते हैं। क्योंकि 2022 में उन्होंने दोनों पुरानी पार्टियों कांग्रेस और अकाली दल को हटाकर आम आदमी पार्टी को मौका दिया है, जो उन्हें बहुत महंगी पड़ी। आज पंजाब की जनता आम आदमी पार्टी और भगवंत मान से नाराज है।

जनता बीजेपी में 2027 का  देख रही है विकल्प- सुनील जाखड़

सुनील जाखड़ ने आगे कहा कि आज पंजाब की जनता न सिर्फ 2024 के लोकसभा चुनाव पर नजर रख रही है बल्कि वह बीजेपी में 2027 का विकल्प भी देख रही है। गौरतलब है कि पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर 1 जून को मतदान होना है। पंजाब के चुनावी माहौल में पांच प्रमुख पार्टियां मैदान में हैं। इनमें बीजेपी, आप, कांग्रेस, बीएसपी और शिरोमणि अकाली दल शामिल हैं।

Also Read- Charanjit Singh Channi को चुनाव आयोग ने चताया, पुंछ आतंकी हमले को लेकर की थी टिप्पणी

 किसान संगठनों के विरोध प्रदर्शन पर सुनील जाखड़

इसके अलावा किसान संगठनों के विरोध प्रदर्शन के सवाल पर सुनील जाखड़ ने कहा था कि विरोध करने वालों में कांग्रेस, अकाली दल और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हैं। सुनील जाखड़ ने मुख्यमंत्री भगवंत मान पर निशाना साधते हुए  कहा कि वह अपनी जिम्मेदारियों से भाग रहे हैं। उनकी सरकार में किसान परेशान हैं, व्यापारी परेशान हैं। किसान पिछले एक महीने से रेलवे ट्रैक पर बैठे हैं, लेकिन उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा था कि हमने किसानों से कहा कि अगर आपको कोई दिक्कत है तो बीजेपी का विरोध करें. लेकिन, आम जनता के लिए परेशानी का कारण न बनें।

Also Read- Punjab में प्रवासियों के खिलाफ ‘कानून’ की वकालत, पीएम मोदी ने बिहार में चिंता जताई, सीएम मान ने प्रतिक्रिया में क्या कहा?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular