Monday, June 24, 2024
Homeधर्मShani Uday 2024: 18 मार्च को इन तीन राशियों पर पड़ेगा उदयवान...

Shani Uday 2024: 18 मार्च को इन तीन राशियों पर पड़ेगा उदयवान शनि का प्रभाव

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Shani Uday 2024: 18 मार्च को शनिदेव उदित अवस्था में प्रवेश करेंगे। जिसके कारण कुछ राशियों पर इसका बुरा प्रभाव पड़ सकता है। उनके कार्यों के क्षेत्र में बाधा आ सकती है। परिवार के बीच मतभेद हो सकता है। व्यापार में नुकसान हो सकता है। तो चलिए जानते है कि आने वाला 18 मार्च का दिन किन राशी वाले लोगों के लिए सही नहीं रहेगा।

उदित अवस्था में शनिदेव के प्रवेश करने से कन्या , मीन और वृश्चिक राशियों की जिंदगी पर गहरा प्रभाव पड़ेगा। बता दें कि 18 मार्च को शनि देव कुंभ राशि में उदित होने जा रहे हैं। शनिदेव की यह अवस्था बहुत ही महत्वपूर्ण मानी जाती है। शनिदेव की इस स्थिति का प्रभाव हर जातक पर पड़ेगा। कुछ राशियों पर इसका असर अनुकूल रूप से तो कुछ राशियों पर प्रतिकूल रूप से पड़ेगा।

इन राशियों पर पड़ेगा प्रभाव

18 मार्च का दिन मिथुन वालों के लिए नकारात्मक दिन रहेगा। इस दिन सोच समझकर कदम रखें। कम खर्चें करें। कार्यक्षेत्र में मतभेद हो सकता है। वेतन में कमी हो सकती है।

कन्या

कन्या राशी वालों पर भी उदयवान शनि का प्रभाव पड़ सकता है। अंजान लोगों से सावधान रहे। 18 मार्च के दिन अंजान लोगों से दूर रहे। किसी भी नए काम की शुरूआत न करें। 18 मार्च को यदि आप नए काम की शुरूआत करते है तो आपका नुकसान हो सकता है। परिवार के बीच अनबन हो सकती है।

वृश्चिक

वृश्चिक राशी वाले लोग 18 मार्च को कदम फूंक-फूंक कर रखें। इन राशी पर भी शनि उदय होने के कारण 18 मार्च का दिन खराब हो सकता है। व्यापार में नुकसान के योग बनते दिख रहे है। व्यापारी वर्ग के वृश्चिक राशी वालों के लिए ये दिन अच्छा नही होगा। धन की कमी हो सकती है। वैवाहिक जीवन पर भी इसका प्रभाव पड़ेगा।

मीन

मीन राशी वालों के लिए भी 18 मार्च का दिन अच्छा नहीं होगा। शनि उदय का प्रभाव इन लोगों पर भी पड़ेगा। इस दिन जल्दबाजी में कोई भी फैसला लेने से बचने की कोशिश करें। फालतू में खर्चा ना करें। नौकरी-व्यापार में समस्याएं हो सकती है।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular