Monday, May 20, 2024
HomeAuto/TechElectric Scooter खरीदने का शानदार मौका, ये कंपनियां दे रही हैं जबरदस्त...

Electric Scooter खरीदने का शानदार मौका, ये कंपनियां दे रही हैं जबरदस्त ऑफर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Electric Scooter : इलेक्ट्रिक वाहनों की अग्रणी निर्माता कंपनी ओडिसी इलेक्ट्रिक ने अपने लोकप्रिय मॉडलों की बैटरियों के लिए एक विस्तारित वारंटी कार्यक्रम की घोषणा की है। इसके अतिरिक्त, iVoomi ने अपने ग्राहकों के लिए एक वाहन अपग्रेड प्रोग्राम लॉन्च किया है। ये पहल न केवल ग्राहकों के लिए नए अवसर प्रस्तुत करती हैं, बल्कि उन्हें उत्कृष्ट तकनीकी सुविधाओं तक पहुंच भी प्रदान करती हैं।

ये कंपनियां दे रही हैं जबरदस्त ऑफर

ओडिसी इलेक्ट्रिक ने 1 मार्च, 2024 से अपने स्कूटर और मोटरसाइकिल ग्राहकों के लिए 5 साल तक की विस्तारित वारंटी प्रदान की है। इसके अतिरिक्त, iVoomi ने एक वाहन अपग्रेड प्रोग्राम लॉन्च किया है, जिसमें ग्राहक अपने पुराने स्कूटर को iVoomi के नए क्लाउड कनेक्टेड स्कूटर में अपग्रेड कर सकेंगे। यह इंडस्ट्री में एक नए युग की शुरुआत है, जो ग्राहकों के लिए काफी फायदेमंद होगा।

iVoomi के स्कूटर को अपग्रेड करने की लागत इतनी है कि इसकी शुरुआती कीमत सिर्फ 2,999 रुपये है। इस अपग्रेड कार्यक्रम के लाभों में नवीनतम तकनीक और सभी आवश्यक सुविधाओं के साथ क्लाउड से जुड़े उत्पाद शामिल हैं। इसके साथ ही ओडिसी इलेक्ट्रिक वाहनों की बैटरी के लिए विस्तारित वारंटी कार्यक्रम पूरे देश में लागू होगा, जिससे ग्राहकों को बिना किसी डर के अपने वाहन का उपयोग करने की सुविधा मिलेगी।

Also Read:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular