Monday, May 20, 2024
HomeAuto/TechJio Bharat B2 launch : Jio का एक और सस्ता फोन जल्द...

Jio Bharat B2 launch : Jio का एक और सस्ता फोन जल्द करेगा मार्केट में एंट्री, जानें ग्राहकों के लिए इसमें क्या है खास

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Jio Bharat B2 launch : रिलायंस जियो ने एक बार फिर भारतीय मोबाइल बाजार में धूम मचाने की योजना बनाई है। जियो Bharat B2 नाम से एक नया फोन लॉन्च कर सकता है। हालांकि, जियो की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन भारतीय मानक ब्यूरो की वेबसाइट पर इस फोन के बारे में जानकारी मिल गई है। जिसके मुताबिक, यह फोन Jio भारत B1 के अपग्रेडेड वर्जन के साथ आएगा।

जियो भारत बी1 फोन पिछले साल सितंबर महीने में लॉन्च किया गया था। इस फोन में 4जी कनेक्टिविटी, यूपीआई पेमेंट फीचर, भारतीय भाषाओं का सपोर्ट, बैटरी लाइफ और एंटरटेनमेंट ऐप्स जैसे फीचर्स थे। Jio भारत B1 का डिस्प्ले 2.4 इंच QVGA आयताकार था।

इसमें शानदार स्पेसिफिकेशन और फीचर्स होंगे

अब, Jio भारत B2 के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन उम्मीद है कि इसमें शानदार स्पेसिफिकेशन और फीचर्स होंगे। जैसे कि ब्लूटूथ, वाईफाई और भी बहुत कुछ। कई रिपोर्ट्स में यह फोन Jio भारत B2 के नाम से लॉन्च किया जाएगा, लेकिन यह भी सिर्फ एक अनुमान है।

कंपनी के मुताबिक 343 घंटे तक चलेंगी बैटरी 

Jio भारत B1 में ब्लूटूथ, 4G नेटवर्क, वाईफाई, USB कनेक्टिविटी और नैनो सिम कार्ड सपोर्ट जैसी कई खूबियां थीं। इसके साथ ही इस फोन में 2000mAh की बैटरी थी, जो कंपनी के मुताबिक 343 घंटे तक चल सकती है। इसमें एक रियर कैमरा यूनिट भी थी और Jio के मनोरंजन ऐप्स पहले से इंस्टॉल थे।

इसके अतिरिक्त, Jio भारत B2 के लॉन्च से पता चलता है कि Jio अपने सभी उपयोगकर्ताओं को उन्नत तकनीकी सुविधाओं के साथ विश्वसनीय मोबाइल फोन प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Also Read:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular