Monday, May 20, 2024
Homeसरकारी नौकरीJob Vacancy: CRPF ने निकाली बंपर भर्ती, 75 हजार मिलेगी सैलरी-ऐसे करें...

Job Vacancy: CRPF ने निकाली बंपर भर्ती, 75 हजार मिलेगी सैलरी-ऐसे करें अप्लाई

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Job Vacancy: CRPF में नौकरी करने की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) ने जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती निकाली है। इन पदों पर नियुक्त होने के लिए उम्मीदवारों को किसी तरह का कोई परीक्षा नहीं देना पड़ेगा। बता दें कि इच्छुक उम्मीदवारों के लिए 4 दिसंबर को वॉक-इन-इंटरव्यू (सुबह 9 बजे से) तय किया गया है।

  • कम्पोजिट अस्पताल, CRPF, जगदलपुर
  • कम्पोजिट अस्पताल, CRPF, गुवाहाटी
  • ग्रुप सेंटर, CRPF, श्रीनगर
  • कम्पोजिट अस्पताल, CRPF, नागपुर
  • कम्पोजिट अस्पताल, CRPF, भुवनेश्वर

इतने पदों पर होगी भर्ती

जानकारी के मुताबिक कुल 16 खाली पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी। ये भर्तियां  विभिन्न NDRF इकाइयों/CRPF इकाइयों और CRPF अस्पतालों में की जाएगी। इस विषय में आधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें।

कितनी होगी सैलरी

बता दें कि चुने गए उम्मीदवारों को हर महीने 75,000/- रुपये सैलरी दी जाएगी।

जानें योग्यता

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से MBBS की डिग्री होनी चाहिए। साथ ही उनकी इंटर्नशिप भी पूरी होनी चाहिए।

ऐसे करें अप्लाई

बता दें कि उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर होगा। सभी उम्मीदवारों को अपने सभी जरूरी डाक्यूमेंट्स की मूल और फोटोकॉपी लाने होंगे। साथ ही एक सादे पेपर पर आवेदन किए गए पद का नाम और 5 पासपोर्ट आकार की फोटो होनी चाहिए। ध्यान दें कि इंटरव्यू के बाद उम्मीदवारों का मेडिकल टेस्ट भी किया जाएगा।

Also Read :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular