Monday, May 20, 2024
HomeSportsCricket World Cup: धर्मशाला स्टेडियम बांग्लादेश के लिए भाग्यशाली

Cricket World Cup: धर्मशाला स्टेडियम बांग्लादेश के लिए भाग्यशाली

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Cricket World Cup, Himachal: बांग्लादेश की टीम के लिए धर्मशाला स्टेडियम एक बार फिर लक्की साबित हुआ है। वर्ष 2016 में आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप मैचों से बांग्लादेश की टीम ने जीत का क्रम जारी रखा है। शनिवार को एकदिवसीय मैच में जीत दर्ज करने के साथ ही धर्मशाला में लगातार तीन मैच जीतने वाली टीम का तमगा भी अब बांग्लादेश की टीम को मिल गया है।

शनिवार को बांग्लादेश की टीम ने अफगानिस्तान की टीम को आईसीसी पुरुष एकदिवसीय वर्ल्ड कप-2023 के पहले मैच में छह विकेट से मात दी। इस मैच में जीत के साथ ही बांग्लादेश ने धर्मशाला में लगातार जीत के क्रम को जारी रखते हुए धर्मशाला में लगातार तीन मैच जीतने वाली टीम बन गई है। इससे पहले बांग्लादेश की टीम ने धर्मशाला स्टेडियम में वर्ष 2016 में आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के तीन मैच खेले थे।

 

 

इस दौरान बांग्लादेश की टीम ने दो मैचों में जीत दर्ज की थी। एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। 9 मार्च, 2016 को बांग्लादेश बनाम नीदरलैंड टी-20 मैच को बांग्लादेश ने आठ रन से जीता था। इस दौरान बांग्लादेश की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट खोकर 153 रन बनाए थे, जबकि लक्ष्य का पीछा करने उतरी नीदरलैंड की टीम 20 ओवर में सात विकेट खोकर 145 रन ही बना पाई थी।

 

11 मार्च, 2016 बांग्लादेश बनाम आयरलैंड के बीच हुआ दूसरा मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। 13 मार्च 2016 बांग्लादेश बनाम ओमान मैच को बांग्लादेश की टीम ने 54 रनों से जीता था। मैच में भी बांग्लादेश की टीम ने 20 ओवर में 180 रन दो विकेट के नुक्सान पर बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ओमान की टीम 65 ही बना पाई थी।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular