Saturday, May 11, 2024
HomeSportsHimachal Pradesh: राष्ट्रीय महिला कबड्डी चैंपियनशिप में जीती हिमाचल! सीएम ने दी...

Himachal Pradesh: राष्ट्रीय महिला कबड्डी चैंपियनशिप में जीती हिमाचल! सीएम ने दी बधाई

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Himachal Pradesh: बुधवार 13 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश की महिला कबड्डी टीम ने इंडियन रेलवे को 70वीं सीनियर नेशनल कबड्डी चैंपियनशिप में जीत हासिल की। जीत के बाद सीएम सुखबिंदर सिंह ने भी टीम को बधाई दी।

इंडियन रेलवे को हरा बनी चैंपियन

एमेच्योर कबड्डी फेडरेशन ऑफ इंडिया (एकेएफआई) ने एमेच्योर कबड्डी एसोसिएशन पंजाब के सहयोग से 70वीं सीनियर नेशनल कबड्डी चैंपियनशिप, महिला का आयोजन किया था। यह महिला कबड्डी का राष्ट्रीय स्तर का टूर्नामेंट है। यह टूर्नामेंट 10 से 13 दिसंबर 2023 तक लैमरिन टेक स्किल्स यूनिवर्सिटी, रूपनगर पंजाब में आयोजित किया गया। बुधवार 13 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश ने इंडियन रेलवे को 33-27 से हराकर जीत हासिल की।

सीएम सुक्खू ने दी बधाई

जीत के बाद हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखबिंदर सिंह सुक्खू ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर फोटो साझा कर लिखा, ‘70 वीं वरिष्ठ राष्ट्रीय महिला कबड्डी चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में भारतीय रेलवे टीम को हराकर हिमाचल महिला कबड्डी टीम को जीत दर्ज करने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। हिमाचल महिला कबड्डी टीम ने उत्कृष्ट खेल प्रदर्शन कर राष्ट्रीय स्तर पर पूरे प्रदेश का मान बढ़ाया है।मैं सभी के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं।मुझे पूरा विश्वास है कि आप सब इसी तरह प्रदेश को गौरवान्वित करते रहेंगे। #70वीं_वरिष्ठ_राष्ट्रीय_महिला_कबड्डी_चैंपियनशिप #हिमाचल_महिला_कबड्डी_टीम’

CM Tweet
CM Tweet

https://x.com/SukhuSukhvinder/status/1734936195434442845?s=20

-Sukhvinder Singh Sukhu(@SukhuSukhvinder),  14.12.2023

Read Also-Himachal News: कुल्लू में मचा आग का तांडव! चपेट में आए…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular