Tuesday, June 25, 2024
HomeSportsMohammad Shami: शमी की सफल सर्जरी, एक्स पर पोस्ट कर दी जानकारी

Mohammad Shami: शमी की सफल सर्जरी, एक्स पर पोस्ट कर दी जानकारी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Mohammad Shami: तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की सर्जरी सफल हो गई है। शमी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म- एक्स पर तस्वीरें शेयर कर अपने ठीक होने की जानकारी दी है। सफल सर्जरी की जानकारी देते हुए शमी ने कहा कि, वो रिकवर हो रहे है लेकिन पूरी तरह ठीक होने में समय लगेगा। उन्होंने क्रिकेट के मैदान पर वापसी को लेकर पूरा भरोसा जताया है। क्रिकेट के मैदान में वापसी पर उन्होंने कहा कि, ‘अभी-अभी अकिलीज़ टेंडन (Achilles Tendon) पर एड़ी का सफल ऑपरेशन हुआ है!

विश्व कप के दौरान लगी थी चोट

बता दें कि विश्व कप के दौरान शमी को चोट लगी थी। 19 नवंबर को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए वनडे विश्व कप फाइनल 2023 के दौरान शमी घायल हुए थे। टूर्नामेंट में उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया था। सात मैचों में 24 विकेट लिए थे। उस समय वो सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे थे। इसके बाद से ही वो क्रिकेट एक्शन से दूर है।

Also Read: Rajasthan News: लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे सीएम भजनलाल, करेंगे मुरैना का दौरा

आईपीएल भी नहीं खेल पाएंगे शमी

आईपीएल 2024 शुरू होने में अभी लगभग एक महीने का समय बाकी है। मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार, शमी बाएं टखने की चोट के कारण पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए हैं। इसके अलावा, वे इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो गए थे।गौरतलब है कि, शमी को चोट लगनी की वजह से फ्रीकी दौरे के लिए भी नहीं चुना गया। इसके अलावा, वे इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से भी आउट हो गए थे।

Also Read: IPS Transfer List 2024: राजस्थान में 24 IPS अधिकारियों का हुआ…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular