Wednesday, June 19, 2024
HomeWeather UpdateHimachal Weather: हिमाचल में हल्की बर्फबारी, कुछ स्थानों पर बूंदाबांदी; चार NH...

Himachal Weather: हिमाचल में हल्की बर्फबारी, कुछ स्थानों पर बूंदाबांदी; चार NH और 263 सड़कें बंद

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Himachal Weather: हिमाचल प्रदेश में सोमवार को चोटियों पर हल्की बर्फबारी हुई। जबकि कुछ जगहों पर बूंदाबांदी। लगातार मौसम खराब होने के कारण राज्य में चार NH सहित 263 सड़कों पर गाड़ियों का आनागमन रूक गया। वहीं मौसम विभाग ने चंबा कांगड़ा कुल्लू मंडी और शिमला जिले में आंधी के साथ बारिश का यलो अलर्ट जारी किया। सोमवार को दिन में धूप खिली बाद में बादल छाए रहे।

27 फरवरी को ऊंचे क्षेत्रों में हिमपात, निचले क्षेत्रों में वर्षा की संभावना

मौसम विभाग ने 27 फरवरी को ऊंचे क्षेत्रों में हिमपात और निचले क्षेत्रों में बारिश की संभावना जताई है। चंबा, कांगड़ा, कुल्लू, मंडी और शिमला जिला में आंधी के साथ वर्षा का मौसम विभाग ने यलो अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के मुताबिक पश्चिमी विक्षोभ का असर तीन दिन तक रहेगा।

Also Read:  विजय शेखर ने Paytm Payment Bank के चेयरमैन पद से दिया इस्तीफा, बोर्ड की सदस्यता भी छोड़ी

दो से पांच डिग्री सेल्सियस तक की गिरावट की गई दर्ज

न्यूनतम तापमान के साथ अधिकतम तापमान में गिरावट आने का मौसम विभाग ने अनुमान लगाया है। बीते 24 घंटे के दौरान ओडिशा में अलग-अलग स्थानों पर भारी वर्षा हुई थी। उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, विदर्भ, छत्तीसगढ़, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम, पश्चिम बंगाल के गंगा किनारे वाले इलाकों, बिहार, झारखंड, तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल, केरल और माहे और तेलंगाना के कुछ क्षेत्रों में भी हल्की बारिश हुई।

Also Read:  Maha Shivaratri 2024 Life Partner Upay: मनचाहा जीवनसाथी के लिए महाशिवरात्रि पर कर लें कोई 1 उपाय; पूरी होगी कामना

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular