होम / World Cup Final 2023: मुश्किल में सभी को आई धोनी की याद!

World Cup Final 2023: मुश्किल में सभी को आई धोनी की याद!

• LAST UPDATED : November 20, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), World Cup Final 2023: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए भारत के मैच में कल क्रिकेट लवर्स को धोनी की याद ने सताया। कल हुए वर्ल्ड कप फाइनल के मैच में भारत को ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भारत को 241 रन पूरे कर 6 विकेट से हराया। लोगों के फाइनल की हार से फाइनल तक के सफर को मुशकिल न बोल टीम इंडिया की सराहना करी। देखा जाए तो फाइनल हारने के बाद भी हनारे खिलाड़ियों ने कई दिल जीतें।
कल के दिन एक बुरा दिन कह कर जहां कुछ फैंस ने अपने दिल को तसली दी तो वहीं कुछ ने ‘हर कोई धोनी नहीं होता’ कह कर कैप्टन कूल को याद किया। माही अपने समय में काफी सफल कप्तान रहे। जिस कारण रोहित को फिल्ड में परेशान देख फैंस को धोनी की रणनीतियों की याद किया। वे रनीतियां जिनके दम से धोनी ने भारत को वर्ल्ड कप में विजय हासिल कराई थी।

https://twitter.com/arjun_showtime/status/1726264279152885935

कैप्टन कूल की आई याद

2007 में हुए टी-20 वर्ल्डकप के फाइनल में धोनी के एक अनोखे फैसले दिलाई थी जीत। उस समय एक अनोखा फैसला लेते हुए माही द्वारा आखिरी ओवर की गेंदबाज़ी जोगिंदर शर्मा को सौंपी गई। उनके इस फैसले से सभी हैरान था। परंतु माही की “आउट ऑफ द बॉक्स थिंकिंग” से भारत को दूसरी बार वर्ल्ड का खिताब जीताया। उसी तरह से 2011 वर्ल्ड कप में खुद को युवराज से पहले बैटिंग के लिए लाना भी मैच के लिए टर्निंग प्वाइंट बना था जिसकी चर्चा आजतक होती है।

ये भी पढ़े-  World Cup Final: वर्ल्ड कप का फइनल देखने पहुंचे थे ये…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox