Monday, May 20, 2024
HomeSportsWorld Cup Final: वर्ल्ड कप का फइनल देखने पहुंचे थे ये बड़े...

World Cup Final: वर्ल्ड कप का फइनल देखने पहुंचे थे ये बड़े सितारे

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Cricket World Cup Final: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच में चल रहे भारत-ऑस्ट्रेलिया के मैच को आज कई बड़े सितारे देखने अहमदाबाद के स्टेडियम पहुंचे हैं। इस मुकाबले को लेकर सिर्फ फांसी नहीं बल्कि पूर्व क्रिकेटर्स बॉलीवुड के सुपरस्टार्स सबका करेज एक अलग ही मुकाम पर है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार्स भी आज इस पल को अपनी आंखों से देखने नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे। लिस्ट में दीपिका पादुकोण, प्रकाश पादुकोण, रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा, आशा भोसले, और चिरंजीवी संघ बॉलीवुड की किंग खान शाहरुख अपनी पत्नी गौरी खान के साथ वहां मौजूद है।

World Cup Final
World Cup Final

नरेंद्र मोदी स्टेडियम से शाहरुख खान की तस्वीर काफी वायरल हो रही है शाहरुख खान को वीआईपी सेक्शन में बैठा देख फैंस का उत्साह दुगना हो गया है।

World Cup Final
World Cup Final

ये स्टार्स आए नजर

शाहरुख खान, सुपरस्टार सिंगर आशा भोंसले के साथ बैठे नजर आए हैं उनके साथ बीसीसीआई के अध्यक्ष जैसा और गौरी खान को बैठे देखा गया है। के अलावा सचिन तेंदुलकर और सद्गुरु को भी स्टेडियम में मौजूद देखा गया है।
शाहरुख खान की वायरल हो रही एक वीडियो में उन्हें आशा भोंसले को उनका चाय का कप पढ़ते देखा गया है जिसे देख फैंस का कहना है कि एक बार फिर किंग खान ने उनका दिल जीत लिया है। इस वायरल वीडियो के चलते शाहरुख खान ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे हैं। एक के यूजर्स का कहना है कि इतने बड़े स्टार होने के बावजूद शाहरुख खान बहुत संस्कारी है यही उनके व्यक्तित्व की सबसे अच्छी बात है।

वही थोड़ी ही दूर दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह अनीषा पदुकोण और प्रकाश पादुकोण को भी स्टेडियम में बैठे देखा गया। सभी मिलकर भारतीय टीम को शेयर करने पहुंचे हैं।

ये भी पढ़े- World Cup Final: वर्ल्ड कप के इस टोर्नामेंट में विराट ने…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular