Tuesday, May 28, 2024
Homeटॉप न्यूज़LOC : खौड़ सेक्टर में पाकिस्तानी घुसपैठिया गिरफ्तार, सुरक्षा एजेंसियां सतर्क

LOC : खौड़ सेक्टर में पाकिस्तानी घुसपैठिया गिरफ्तार, सुरक्षा एजेंसियां सतर्क

LOC: जम्मू के खौड़ सेक्टर में नियंत्रण रेखा (LoC) पर एक पाकिस्तानी घुसपैठिया को गिरफ्तार किया गया है।

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज), LOC: जम्मू के खौड़ सेक्टर में नियंत्रण रेखा (LoC) पर एक पाकिस्तानी घुसपैठिया को गिरफ्तार किया गया है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, वह मानसिक रूप से अस्थिर लग रहा है। फिर भी, यह जांच का विषय है कि वह सीमा पार कर भारतीय क्षेत्र में कैसे पहुंचा।

पुलिस सूत्रों के अनुसार

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने खौड़ सेक्टर के मिलां दी खुई इलाके से एक पाकिस्तानी नागरिक को हिरासत में लिया है। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम जाकिर खान (35 वर्ष) और निवास स्थान कराची, पाकिस्तान बताया गया है।

इन धाराओं पर मामला दर्ज

इस घटना के बाद खौड़ पुलिस स्टेशन में एफआईआर संख्या 23/2024 के तहत मामला दर्ज किया गया है। यह मामला ईआईएमसीओ (एग्रेस एंड इंटरनल मूवमेंट ऑर्डिनेंस) के तहत दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है और सभी पहलुओं से छानबीन की जा रही है।

इस बीच, सुरक्षा एजेंसियों ने इस घटना के बाद सतर्कता बढ़ा दी है। सीमा पर गश्त और निगरानी भी बढ़ा दी गई है ताकि किसी अन्य घुसपैठिये की घटना को रोका जा सके।

क्षेत्र में बढ़ी सुरक्षा (LOC)

घुसपैठिये की गिरफ्तारी के बाद क्षेत्र में सुरक्षा बलों की तैनाती भी बढ़ाई गई है। अधिकारियों का कहना है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए किसी भी तरह की आपात स्थिति से निपटने के लिए तैयारी की गई है।

Also Read:

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular