Sunday, June 16, 2024
HomeJammu KashmirCrime: साम्बा में नशा तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, आधा दर्जन...

Crime: साम्बा में नशा तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल

Crime: जिला साम्बा के बड़ी ब्राह्मणा बलोल खड्ड में स्थित एक इलाके में नशा तस्करों की गतिविधियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई के दौरान हिंसक झड़प हुई।

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज), Crime: जिला साम्बा के बड़ी ब्राह्मणा बलोल खड्ड में स्थित एक इलाके में नशा तस्करों की गतिविधियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई के दौरान हिंसक झड़प हुई। इस घटना में आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने पिछले दिनों इस इलाके में अवैध अतिक्रमण हटाया था और आज नशे के कारोबार के खिलाफ छापेमारी की गई।

नशा तस्करों ने किया पथराव

जैसे ही पुलिस बल बड़ी ब्राह्मणा इलाके के कुछ कारखानों के पीछे पहुंचा, नशा तस्करों ने उन पर पथराव किया। कहा जाता है कि तस्करों ने अपने कुछ ठिकानों को भी आग के हवाले कर दिया। स्थिति को काबू करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े, जिसके बाद वहां से लोग भागने लगे।

आधा दर्जन पुलिसकर्मियों को आई चोट

इस घटना में करीब आधा दर्जन पुलिसकर्मियों को मामूली चोटें आईं, जिनका उपचार बड़ी ब्राह्मणा में ही किया गया। घटनास्थल पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। इस मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

घटना के बाद उच्च अधिकारियों की बैठक (Crime)

पुलिस ने बताया कि एक समुदाय विशेष के लोगों द्वारा किए गए पथराव में पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। इस घटना के बाद उच्च अधिकारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक भी हुई। पूरे मामले की जांच की जा रही है और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular