होम / Mandi News: एकादश रुद्र मंदिर में जयरम ठाकुर ने की सफाई, बोले- राज्य सरकार 22 जनवरी को आधे दिन की छुट्टी का करें एलान

Mandi News: एकादश रुद्र मंदिर में जयरम ठाकुर ने की सफाई, बोले- राज्य सरकार 22 जनवरी को आधे दिन की छुट्टी का करें एलान

• LAST UPDATED : January 20, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Mandi News: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जहां एक तरफ जोर-शोर से सभी तैयारियों में लगे हुए है। वहीं दूसरी तरफ PM मोदी के कहने पर जितने हो से उतने मंदिरों में साफ सफाई का कार्क्रम जारी है। ऐसे में हमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से लेकर अनुराग ठाकुर को भी मंदिरों में सफाई करते देख है। वहीं, आज पूर्व सीएम तथा नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर द्वारा PM मोदी के आदेश का पालन करते हुए एकादश रुद्र मंदिर की साफ सफाई करते देखा गया। वहीं उन्होंने अपने इस सफाई अभियान के बाद पत्रकारों से भी बातचीत करा। इस बातचीत में उन्होंने सरकार से आग्रह किया कि वे 22 जनवरी को हिमाचल राज्य में आधे दिन का अवकश घोषित करें।

शनिवार को मंडी के प्राचीन एकादश रुद्र मंदिर में साफ-सफाई करने के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान जयराम ठाकुर का कहना था कि 22 जनवरी का दिन पूरे भारत के लिए एक ऐतिहासिक दिन होगा। इस दिन को लेकर सभी में अत्यधिक उत्साह तथा गर्व है। हर कोई इस पर्व को अपने स्तर पर बड़े ही उत्साह एवं हर्षोल्लास के साथ मनाने वाले है। राज्य के सभी मंदिरों में और लोग अपने घरों पर दीपोत्सव का भव्य आयोजन करने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसी बात को ध्यान में रखते हुए 22 जनवरी को अवकाश घोषित करने का आग्रह किया है। राज्य सरकार को चाहिए कि वे लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए अवकाश घोषित करे तो यह बेहतर होगा।

जयराम ठाकुर का कहना था कि जब उनकी सरकार थी तो उन्होंने भी राज्य के विकास के लिए कर्ज लिया। लेकिन आज कांग्रेस सरकार जो कर्ज ले रही है, उसे खर्च कहां कर रही इसका कोई अता-पता नहीं है। राज्य में विकास के काम हो नहीं रहे हैं और नौबत यहां तक आ गई है कि कर्मचारियों को अपनी सैलरी के लिए आंदोलन करना पड़ रहा है। मौजूदा सरकार ने राज्य के इतिहास के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। मात्र 13 महीनों में 14 हजार करोड़ का ऋण लिया जा चुका है और यह किसी को भी मालूम नहीं कि लिए गए ऋण की राशि को कहां पर खर्चा गया है। इस मौके पर उनके साथ मंडी सदर के विधायक अनिल शर्मा और नगर निगम मंडी के महापौर वीरेंद्र भट्ट सहित अन्य भाजपा नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़े- Ram Mandir: कंगना बोली ’22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा के साथ-साथ…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox