होम / Nafe Singh Rathee Murder Case: नफे सिंह राठी के परिवार को धमकी देने वाले की हुई पहचान, एसपी ने किया बड़ा खुलासा

Nafe Singh Rathee Murder Case: नफे सिंह राठी के परिवार को धमकी देने वाले की हुई पहचान, एसपी ने किया बड़ा खुलासा

• LAST UPDATED : February 29, 2024

India News (इंडिय न्यूज़), Nafe Singh Rathee Murder Case: इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष रहे नफे सिंह राठी हत्याकांड के बाद अब उनके परिवार को भी फोन पर धमकी मिल रही है। झज्जर पुलिस ने स्वर्गीय नफे सिंह राठी के परिवार को फोन पर धमकी देने वाले की पहचान होने का दावा किया है। एसपी डा.अर्पित जैन ने स्वयं अपने झज्जर कार्यालय में इसकी पुष्टि की। एसपी ने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कांग्रेसी नेता बिजेन्दर राठी से पूछताछ 

एसपी डा.अर्पित जैन ने बताया कि पुलिस की दो टीमें नफे सिंह राठी परिवार को धमकी देने वाले मामले काम कर रही है। एसपी ने बताया कि बहादुरगढ़ बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान व कांग्रेसी नेता बिजेन्दर राठी को मामले में पूछताछ के लिए नोटिस दिया गया है।

नफे राठी के बेटे ने जताया शक

बिजेन्दर राठी पर हत्याकांड में शामिल होने का शक नफे राठी के बेटे ने अपने बयानों में जताया था। एसपी ने कहा कि हत्याकांड में चल रही जांच में शामिल तफतीश में शामिल होने के लिए बिजेन्द राठी को नोटिस दिया गया है। बता दें कि हत्याकांड के बाद नफे सिंह राठी के परिजनों ने एफआईआर में जो नाम दिए गए थे, उनमें से अभी तक किसी को भी पुलिस की तरफ से न तो कोई नोटिस दिया गया है और न हीं उनसे पूछताछ की गई है।

जल्द ही सुलझा लिया जाएगा मामला

बिजेन्दर राठी का नाम एफआईआर में नहीं है लेकिन अगले दिन नफे सिंह राठी के बेटे द्वारा बिजेन्द्र राठी सहित कुछ अन्य पर हत्याकांड में शामिल होने की आशंका जताई थी। उसी वजह से जिला पुलिस ने बिजेन्दर राठी को पूछताछ के लिए नोटिस थमाया। एसपी ने सभी नामजद लोगों से हत्याकांड की पूछताछ करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले को सुलझाने के काफी नजदीक पहुंच चुकी है जल्द ही पूरे मामले को सुलझा लिया जाएगा।

कपिल सांगवान ने ली हत्याकांड की जिम्मेदारी

हत्याकांड में किसी कपिल सांगवान द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर हत्याकांड की जिम्मेवारी लिए जाने की बात पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए एसपी ने कहा कि वायरल सोशल मीडिया की पोस्ट की भी वेरिफिकेशन में पुलिस लगी है। सोशल मीडिया हैंडल से पुलिस ने इस मामले की पूरी डिटेल मांगी है। एसपी ने कहा कि पीड़ित परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई गई है। जिसे डीएसपी खुद सुपरवाइज कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह खुद भी निरन्तर नफे सिंह राठी परिवार से सम्पर्क बनाए हुए हैं।

ये भी पढ़ें-Himachal Politics: हिमाचल में कांग्रेस का बड़ा फैसला, सुक्खू बने रहेंगे…

ये भी पढ़ें-Hyundai Creta N Line: आज ही बुक करें Hyundai की ये…

ये भी पढ़ें-Holi Tips: इस होली अपनाएं ये उपाय, मिलेगा हर बीमारी से छुटकारा

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox