Monday, May 20, 2024
Homeटॉप न्यूज़Sirmour: सिरमौर की रेप पीड़ित ने जन्में जुड़वा, पॉक्सो एक्ट के तहत...

Sirmour: सिरमौर की रेप पीड़ित ने जन्में जुड़वा, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला हुआ दर्ज

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Sirmour: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में एक नाबालिक लड़की ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। इन जुड़वा बच्चों का जन्म 15 अक्टूबर को हुआ था। जिसके बाद शिकायत करने पर पुलिस ने इस मामले को पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज किया। सिरमौर पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। जानकारी के अनुसार, आरोपी उस नाबालिक के गांव में ही अपनी बुआ के घर आने-जाने वाला कोई शक्स है। यह वहां मिस्त्री का काम करता है।
नाबालिक की मां नहीं है जिस कारण लड़की घर पर अकेली रहती थी। शिकायत में बताई गई जानकारी के मुताबिक आरोपी द्वारा शादी का झांसा देकर कई बार उसका रेप किया गया। जिसके बाद आरोपी ने शादी के लिए भी मना कर दिया। नाबालिग द्वारा स्वयं ही सीएम हेल्पलाइन पर आरोपी की शिकायत दर्ज की। इसके बाद सिरमौर की रेणुकाजी पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए रविवार को अस्पताल में नाबालिग का मेडिकल करवाने के साथ नवजात बच्चों का डीएनए करवाकर नमूने सैंपल को जांच के लिए भेज दिया है।

जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ने का किया दावा

डीएसपी संगडाह मुकेश डडवाल का कहना है कि पॉक्सो एक्ट के तहत इस केस को दर्ज कर आरोपी की तलाश जारी है। दोनों बच्चों के सैंपल जांच के लिए भेज दिए गए हैं। पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। उनका कहना है कि नाबालिक द्वारा 15 अक्टूबर को जुड़वा बच्चों को जन्म दिया गया है। शिकायत मिलते ही पुलिस द्वारा तीव्रता से कार्रवाई शुरु करदी गई है।

ये भी पढ़े- Jammu Kashmir: JKRTC की सेवाएं अब हिमाचल और उत्तर प्रदेश तक,…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular