होम / Himachal Crime: पुलिस की छापेमारी, 59 लाख कैस बरामद, जानें पूरा मामला

Himachal Crime: पुलिस की छापेमारी, 59 लाख कैस बरामद, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : August 4, 2024

India News Himachal ( इंडिया न्यूज) Himachal Crime: उपमंडल पांवटा साहिब के देवीनगर में पुलिस टीम ने नशा तस्कर के घर पर छापेमारी कर 59 लाख रुपये से अधिक की नकदी बरामद की है। आरोपी फरार है, वहीं पुलिस की तरफ से  पत्नी से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार संजय कुमार पुत्र मंगत राम निवासी वार्ड नंबर 10 देवीनगर पांवटा साहिब नशे का कारोबार करता है। रविवार को पांवटा साहिब पुलिस ने संजय कुमार के घर पर छापेमारी की। लेकिन छापेमारी से पहले ही आरोपी संजय कुमार घर से फरार हो गया।

घर की ली गई तलाशी

घर की तलाशी के दौरान पुलिस को एक अलमारी में 500-500 रुपये के नोट बरामद हुए। पुलिस ने जब पैसों की गिनती की तो वह 59 लाख 10 हजार 100 रुपये निकले। पुलिस पैसों के मामले में संजय कुमार की पत्नी पूनम से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी संजय कुमार के घर पर 15 अगस्त 2017 को छापेमारी की गई थी। छापेमारी के दौरान आरोपी के पास 16.89 ग्राम स्मैक बरामद हुई थी। उपमंडल पांवटा साहिब के देवीनगर में पुलिस टीम ने नशा तस्कर के घर पर छापेमारी कर 59 लाख रुपये से अधिक की नकदी बरामद की है। आरोपी फरार हो गया है और पुलिस उसकी पत्नी से पूछताछ कर रही है। उसे नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद पुलिस ने 6 फरवरी 2020 को फिर से छापेमारी की, इस दौरान भी पुलिस ने आरोपी को 2.40 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया।

नशे का कर रहा कारोबार

बताया जा रहा है कि आरोपी लंबे समय से पांवटा साहिब में नशे का कारोबार कर रहा है। रविवार को की गई छापेमारी में आरोपी के घर से लाखों का कैश बरामद हुआ है। जबकि आरोपी फरार है। पुलिस टीम इस मामले की गहनता से जांच कर रही है। उधर, एएसपी अदिति सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने एक व्यक्ति के घर पर छापेमारी की है। छापेमारी के दौरान घर से 5910100 रुपये की नकदी बरामद हुई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Also Read: Himachal News: बेटे की कनाडा में मौत, परिवार में शोक की लहर, क्या है मामला

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox