Thursday, July 18, 2024
HomeTrendingHP Politics: अनुराग ठाकुर बोले- 'कांग्रेस को हिंदुस्तान से नहीं, पाकिस्तान से...

HP Politics: अनुराग ठाकुर बोले- ‘कांग्रेस को हिंदुस्तान से नहीं, पाकिस्तान से मिल रहा समर्थन’

- Advertisement -

India News HP(इंडिया न्यूज़),HP Politics: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार (6 मई) को ऊना में मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपनी हार स्वीकार कर ली है और अब अपनी हार का ठीकरा कभी ईवीएम पर तो कभी चुनाव आयोग पर फोड़ रही है। कांग्रेस को भारत से नहीं बल्कि पाकिस्तान से समर्थन मिल रहा है।

कांग्रेस पर जमकर बरसे अनुराग ठाकुर

आगे उन्होंने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी आपदा के मुद्दे पर राजनीति नहीं करती। लेकिन कांग्रेस इतनी नीचे गिर गयी है कि आपदा के मामले में भी राजनीति कर रही है और जनता कांग्रेस को और नीचे गिरायेगी। उन्होंने कहा कि आपदा के दौरान केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने हिमाचल को करोड़ों रुपये दिये।

‘सेना को कमजोर करने में जुटी है कांग्रेस’

लेकिन कांग्रेस ने बंटवारे की राजनीति कर अपने चहेतों को गलत फायदा पहुंचाया है। केंद्र सरकार से मिला पैसा भी राज्य की कांग्रेस सरकार ने खर्च नहीं किया है । उन्होंने आरोप लगाया कि हार देखने के बाद राहुल गांधी समेत अन्य कांग्रेस नेता बीजेपी नेताओं की छवि खराब करने के लिए झूठे वीडियो वायरल कर रहे हैं। कांग्रेस विदेशी शक्तियों की मदद से सेना को कमजोर करने में लगी हुई है और वोट बैंक के लिए तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। पुलिस और सेना के जवानों की शहादत को भी कांग्रेस ने मजाक बना दिया है।

Also Read:
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular