होम / Valentine’s Day: इस वैलेंटाइन डे अपने लवर को गिफ्ट करें 1,000 रु से कम के ये शानदार गैजेट्स

Valentine’s Day: इस वैलेंटाइन डे अपने लवर को गिफ्ट करें 1,000 रु से कम के ये शानदार गैजेट्स

• LAST UPDATED : February 8, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Valentine’s Day: फरवरी प्यार का महीना है। फिलहाल वैलेंटाइन वीक चल रहा है। ऐसे में कपल्स एक दूसरे के साथ इस खास वक्त बिताना चाहते हैं। और अपनी प्यार की निशानी के तौर पर अपने पार्टनर को गिफ्ट देना चाहते हैं। तो इस वैलेंटाइन डे अपने लवर को गिफ्ट करें 1,000 रु से कम के ये शानदार गैजेट्स।

Noise ColorFit Nav+ Smart Watch

इस स्मार्टवॉच को आप कंपनी की साइट से सिर्फ 999 रुपये में खरीदा सकते हैं। आजकल स्मार्टवॉच का ट्रेंड भी है ऐसे में ये भी गिफ्ट देने के लिए एक अच्छा ऑप्शन है।

boAt Stone 105

कहते है संगीत प्यार की भाषा है । ऐसे में ये किसी भी म्यूजिक लवर को गिफ्ट करने के लिए ये काफी अच्छा ऑप्शन है। बोट के इस ब्लूटूथ स्पीकर को इस वक्त 999 रुपये में खरीदा जा सकता है।  इसमें 11 घंटे तक की बैटरी मिलती है।

Zebronics ZEB-VITA 

ज़ेब्रोनिक्स ZEB-VITA एक ​​वायरलेस ब्लूटूथ 10W पोर्टेबल बार स्पीकर है जो चिकने काले रंग में है। 100Hz-18kHz की फ़्रीक्वेंसी रेंज के साथ, यह आउटडोर स्पीकर एक गतिशील ऑडियो अनुभव प्रदान करता है। यूएसबी, एसडी कार्ड, औक्स, एफएम, टीडब्ल्यूएस और कॉल फ़ंक्शन का समर्थन करते हुए, यह एक पावरहाउस है। यह वैलेंटाइन डे के लिए एक बेहतरीन गिफ्ट है। इसे अमेजान से 899 में खरीदा जा सकता है।

Honeywell Micro CLA 45W PD Smart Car Charger

कार चार्जर भी बहुत काम की चीज है। आप इसे गिफ्ट कर सकते हैं। इसे अमेजन से फिलहाल 949 रुपये में खरीदा जा सकता है। ये टाइप-सी और टाइप-ए पोर्ट के साथ आता है।

ये भी पढ़ें- Himachal: ट्रैकिंग के दौरान 2 लोगों की मौत, 48 घंटों तक…

ये भी पढ़ें-Garlic Rates: हिमाचल में बारिश-बर्फबारी के बीच महंगी हुई सब्जियां, जानें…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox