Sunday, May 19, 2024
HomeऊनाHimachal Crime: ऊना में पति ने पत्नी को जिंदा जला डाला, जानें...

Himachal Crime: ऊना में पति ने पत्नी को जिंदा जला डाला, जानें हैरान कर देने वाला मामला

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज़), Himachal Crime: हिमाचल प्रदेश के ऊना में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिसे जानकर सभी हैरान हैं। ऊना जिले के एक गांव में बुधवार को अपनी पत्नी को जलाकर मारने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। मामला तब सामने आया जब आरोपी अशोक कुमार के बेटे ने पंजवार गांव में अपने घर के आंगन से सटे सिंचाई टैंक में एक जला हुआ कंकाल देखा।

क्या है मामला?

मिली जानकारी के अनुसार मामला हरोली उपमंडल की ग्राम पंचायत पंजावर का है। जहां एक पति ने अपनी 55 वर्षीय पत्नी को जिंदा जलाकर मार डाला। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला की पहचान अशोक कुमार की पत्नी आशा देवी के रूप में की। पुलिस ने जांच करते हुए आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी गई है। मामले में फॉरेंसिक टीम की भी मदद ली जा रही है।

बेटे को घर पर नहीं मिली मां

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आशा रानी का बेटा और बहू बीते मंगलवार की रात किसी काम से घर से बाहर गए थे। वह अपने पति के साथ अपने घर पर ही मौजूद थी। बुधवार की सुबह जब बेटा काम पर जाने के लिए घर पहुंचा तो उसे अपनी मां वहां नहीं मिली। जिसके बाद जब उसने अपने पिता से अपनी मां के बारे में पूछा तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके।

टैंक में मिला कंकाल

जिससे बेटे को अपने ही पिता पर शक हो गया और वह घर के आसपास अपनी मां को ढूंढने लगा। इसी बीच उसे घर के आंगन से सटे सिंचाई टैंक में एक जला हुआ कंकाल दिखाई दिया। इसके बाद उसने तुरंत अपनी बहन और पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत आरोपी पति को हिरासत में ले लिया और पूछताछ शुरू कर दी।

मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम

मामले की पुष्टि करते हुए ASP ऊना संजीव भाटिया ने बताया कि पंजावर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को जलाकर मार डाला है, इस घटना को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और आरोपी पति से पूछताछ की जा रही है। साइंटिफिक एविडेंस उपलब्ध कराने के लिए फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। महिला की मौत के असली कारणों का पता बाद में ही चल पाएगा।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular