Friday, June 14, 2024
Homeलोकसभा चुनाव 2024Himachal Politics: जयराम ठाकुर ने कंगना रनौत को लेकर किया बड़ा दावा,...

Himachal Politics: जयराम ठाकुर ने कंगना रनौत को लेकर किया बड़ा दावा, विक्रमादित्य सिंह को लेकर कही ये बात

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज़), Himachal Politics: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इंडिया न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा की कंगना रनौत मंडी सीट से भारी मतों से जीतकर आयेंगी। इसके साथ ही विक्रमादित्य को टिकट देने के सवाल पर पूर्व पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सीएम सुखविंदर सिंह विक्रमादित्य सिंह को मंत्रिमंडल और हिमाचल की राजनीति से बाहर करने का षड्यंत्र रच रहे हैं।

लोकसभा चुनाव को लेकर किया दावा

इंडिया न्यूज़ के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी की तैयारी को लेकर कहा की तैयारी के मामले में भाजपा कांग्रेस से बहुत आगे है। क्योकि जहां एक ओर बीजेपी ने 4 सीटों पर अपने प्रत्याशी खड़े कर दिए है वहीं कांग्रेस की ओर से सभी सीटों पर उम्मीदवोरों की घोषणा नहीं हुई है।

कंगना को लेकर किया बड़ा दावा

मंडी सेट पर बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी से राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ही चुनाव लड़ने आ जाए। क्यों किसी और को परेशान कर रहे हैं। मंडी से भाजपा ही जीतेगी। कंगना रनौत भारी बहुमत के साथ जीतेगी। वह एक मजबूत कैंडिडेट हैं।

विक्रमादित्य सिंह के खिलाफ षड्यंत्र रच रही है कांग्रेस 

विक्रमादित्य सिंह को लेकर जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस उनके खिलाफ षड्यंत्र रच रही है। कांग्रेस की यही कोशिश है कि विक्रमादित्य सिंह का प्रदेश की राजनीति में दखल ना रहे। शिमला सीट पर बीजेपी वर्सेस बीजेपी के होने की बात पर उन्होंने बोला कि मुझे वहां का कुछ नहीं पता। लेकिन इतना पता है कि वहां कांग्रेस हारेगी और बीजेपी जीतेगी।

कांग्रेस नेताओं ने चुनाव से पहले मानी हार- जयराम

पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बातचीत के दौरान कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि कांग्रेस के कई नेता चुनाव लड़ने से मना कर रहे हैं। इसका मतलब यही है कि वह चुनाव लड़ने की हालत में नहीं है। उन्हें लगता है कि अभी चुनाव लड़ने की स्थिति सही नहीं है।

हमीरपुर से जीतेगी भाजपा

वहीं, हमीरपुर सीट पर बात करते हुए हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि हमीरपुर से कांग्रेस का कोई भी आदमी नहीं है। वहां कांग्रेस अपने प्रत्याशी का नाम शगुन के लिए भी नाम नहीं दे रही है। हमीरपुर में भाजपा भारी मतों से जीतेगी। हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि चारों सीटों पर भाजपा 2014, 2018 और 2019 के लोकसभा चुनावों में जीती है और 2024 में भी चारों सीटों पर भाजपा ही जीतेगी।

Report By- अनुराग शर्मा, इंडिया न्यूज, सोलन

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular