Monday, May 20, 2024
HomeऊनाUna Train: आज डेढ़ घंटा देरी से दौड़ेगी साबरमती, हिमाचल एक्सप्रैस भी...

Una Train: आज डेढ़ घंटा देरी से दौड़ेगी साबरमती, हिमाचल एक्सप्रैस भी हुई रद्द

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Una Train, Himachal: नंगल में ट्रैक आधुनिकीकरण के अंतिम चरण के काम का असर सोमवार को ऊना आने वाली दो प्रमुख ट्रेनों पर रहेगा। दौलतपुर चौक से साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन को लगभग डेढ़ घंटे की देरी से चलाया जाना प्रस्तावित है। दूसरी हिमाचल एक्सप्रेस दौलतपुर चौक, ऊना एवं अंबाला रेलवे स्टेशन के बीच सोमवार को रद्द रहेगी।

डेढ़ घंटे देरी से चलेगी साबरमती एक्सप्रैस

लंबी दूरी की ट्रेनों में यहां हिमाचल एक्सप्रेस के न आने से यात्रियों को अंबाला तक सफर का लाभ मिलेगा। डेढ़ घंटे की देरी से चलने वाली साबरमती ट्रेन से सफर करने वाले यात्रियों को आगामी स्टेशन पर पहुंचने के लिए देरी का सामना करना पड़ेगा। सामान्य तौर पर साबरमती एक्सप्रेस दौलतपुर चौक रेलवे स्टेशन से दोपहर 02:25 बजे चलती है। सोमवार को ट्रेन लगभग डेढ़ घंटा देरी से 04:00 बजे रफ्तार भरेगी।

ट्रेन की समय सारिणी में किया बड़ा बदलाव

दरअसल नंगल में ट्रैक कंप्यूटरीकरण के कार्य के चलते ट्रेन की समय सारिणी में बड़ा बदलाव किया गया है। रविवार को हिमाचल एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय रात्रि 09:05 बजे ऊना से दिल्ली के लिए रवाना हुई। वहीं साबरमती एक्सप्रेस ऊना में 11.40 पर आने के बाद वापसी में निर्धारित 03:15 बजे रवाना हुई। वंदे भारत ट्रेन अपने निर्धारित समय 10:35 बजे ऊना पहुंची और वापसी में भी दिल्ली के लिए समय अनुसार रवाना हुई। सोमवार वंदे भारत ट्रेन दिल्ली से चलकर ऊना तक का सफर तय करेगी।

ये भी पढ़े-  शिमला के छाजपुर का ताजा सेब सीधा पेड़ से ग्राहक के पास, जानिेए पूरी बात

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular