Wednesday, June 19, 2024
HomeUncategorizedHimachal lok Sabha Election: BJP प्रत्याशी कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' की...

Himachal lok Sabha Election: BJP प्रत्याशी कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट टली, जानें क्या है रिजन?

Himachal lok Sabha Election: BJP प्रत्याशी कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट टली, जानें क्या है रिजन?

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal lok Sabha Election: कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट उनके चल रहे राजनीतिक अभियानों के बीच स्थगित कर दी गई है। पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित यह फिल्म पहले 14 जून को रिलीज होने वाली थी। फिल्म में कंगना मुख्य किरदार निभा रही हैं। उसी के निर्माताओं ने 15 मई को फिल्म की देरी की घोषणा की। नई रिलीज की तारीख का उल्लेख अभी तक नहीं किया गया है।

 फिल्म निर्माताओं ने क्या कहा?

कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। बीजेपी के लिए चल रहे उनके राजनीतिक अभियान के बीच इसे आगे बढ़ा दिया गया है। निर्माताओं ने फिल्म की देरी की घोषणा एक नोट के साथ की। उन्होंने अपने नोट में लिखा, “हमारे दिल हमारी रानी कंगना रनौत के लिए प्यार से भरे हुए हैं।”

नोट में आगे लिखा है, “चूंकि वह राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्य और देश की सेवा करने की अपनी प्रतिबद्धता को प्राथमिकता देती है, इसलिए हमारी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट स्थगित कर दी गई है। हम आपको जल्द ही नई रिलीज डेट के साथ अपडेट करने का वादा करते हैं। धन्यवाद आपके निरंतर समर्थन के लिए।

Also Read- Himachal News: IPS अधिकारी ए वाई वी कृष्णा और एन वेणु गोपाल को CBI में अतिरिक्त निदेशक नियुक्त किया गया

कंगना रनौत ने क्या कहा?

पीटीआई के अनुसार, कंगना रनौत ने एक बार एक बयान में कहा था, “‘इमरजेंसी’ मेरी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना है और ‘मणिकर्णिका’ के बाद दूसरी निर्देशित फिल्म है, हमारे पास इस बड़े बजट, भव्य पीरियड ड्रामा के लिए सर्वश्रेष्ठ भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय प्रतिभाएं एक साथ आई हैं। ” यह फिल्म पहले 24 नवंबर 2023 को रिलीज होने वाली थी।

Also Read- Himachal Politics: CM सुक्खू के निशाने पर कांग्रेस छोड़ BJP ज्वाइन करने वाले बागी विधायक, तैयार किया ये प्लान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular